S M L

Dabangg Tour: दिल की बात जुबां तक आई, सलमान ने कैटरीना से कह दी ऐसी बात

कुछ वक्त के लिए कैटरीना और सलमान अलग हो गए थे लेकिन अब एक बार फिर दोनों की राहें मिलती हुई नजर आ रही हैं

Updated On: Jul 08, 2018 08:32 AM IST

Arbind Verma

0
Dabangg Tour: दिल की बात जुबां तक आई, सलमान ने कैटरीना से कह दी ऐसी बात
Loading...

सलमान खान ने वैसे तो कैटरीना कैफ से दूरी बना ली थी और रणबीर कपूर ने उनकी जगह ले ली थी लेकिन एक बार फिर जिस तरह से दोनों को एक साथ देखा जा रहा है, उससे तो यही लगता है कि सलमान और कैटरीना के बीच जरूर कुछ खिचड़ी पक रही है. अभी हाल ही में ‘द-बंग टूर’ के प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान, कैटरीना को कुछ ऐसा कह गए कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सलमान ने कैटरीना को ऐसा क्या कहा?

इन दिनों सलमान खान और कैटरीना कैफ ‘द-बंग टूर’ के लाइव कॉन्सर्ट के लिए अमेरिका में हैं. इसी कॉन्सर्ट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब सलमान मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे, उस वक्त वो कैटरीना को कुछ ऐसा कह गए जिससे वो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो में एक महिला रिपोर्टर कैटरीना से कह रही है कि उनके दिल में कैटरीना के लिए खास जगह है क्योंकि कैटरीना के बर्थडे से ठीक एक दिन पहले यानि 15 जुलाई को उनके बेटे का बर्थडे आता है. इसी की वजह से उनके दिल में कैटरीना के लिए खास जगह है. इसी बात पर तुरंत सलमान बोलते हैं, ‘मेरे बेबी का बर्थडे 16 जुलाई को पड़ता है.’ इस दौरान सलमान के इस रिएक्शन पर कैटरीना देखती रह जाती हैं. जिसके बाद सलमान तुरंत अपनी बात पलटते हुए कैटरीना की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि, ‘ये बेबी नहीं, वो बेबी.’

काफी समय से है दोनों में बॉन्डिंग

ये अभी हाल के दिनों में नहीं हुआ है कि सलमान और कैटरीना के बीच बॉन्डिंग देखने को मिली हो. ये तो काफी लंबे अरसे से चला आ रहा है. हां, ये बात जरूर है कि कुछ वक्त के लिए कैटरीना और सलमान अलग हो गए थे लेकिन अब एक बार फिर दोनों की राहें मिलती हुई नजर आ रही हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi