S M L

जीजा आयुष की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इस कदर एक्साइटेड हैं सलमान, ये ट्वीट है सबूत

सलमान खान ने हाल ही में रिवील किया था कि उनके जीजा आयुष शर्मा फिल्म ‘लवरात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं

Updated On: Feb 23, 2018 08:07 PM IST

Akash Jaiswal

0
जीजा आयुष की बॉलीवुड डेब्यू को लेकर इस कदर एक्साइटेड हैं सलमान, ये ट्वीट है सबूत

सलमान खान ने आज ट्विटर पर रिवील किया कि उनके जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्री’ को रिलीज होने में अब महज 224 दिन बचे हुए हैं. इसका मतलब आयुष शर्मा की फिल्म ‘लवरात्री’ 5 अक्टूबर, 2018 को रिलीज होने जा रही है.

सलमान के एक ट्वीट से सोशल मीडिया पर मची थी खलबली

अभी हाल ही में सलमान खान ने एक ट्वीट करके कहा था कि उन्हें लड़की मिल गई है. सलमान के इस ट्वीट को पढ़कर उनके फैंस हैरत में पड़ गए.

कोई भी ये नहीं समझ पा रहा था कि सलमान अपनी शादी की बात कर रहे है या फिर फिल्मों की. हालांकि कुछ समय बाद सलमान ने इस राज से पर्दा उठाते हुए बताया कि वो अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म ‘लवरात्री’ को लेकर बात कर रहे हैं. सलमान ने घोषणा की कि आयुष एक्ट्रेस वरीना हुसैन के साथ फिल्म ‘लवरात्री’ से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगे.

सलमान ने उठाया जीजा को लॉन्च बॉलीवुड करने का जिम्मा

देखा जाए तो सलमान अपने जीजा आयुष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू में काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. फिल्म ‘लवरात्री’ को खुद सलमान प्रोड्यूस करने जा रहे हैं. इसीलिए इस फिल्म से जुड़ी सभी जरूरी घोषणा और इसके प्रमोशनल कैंपेन का भार भी सलमान ही उठा रहे हैं.

आपको बता दें कि ‘लवरात्री’ एक रोमांटिक फिल्म है जिसकी शूटींग गुजरात में की जाएगी. इस फिल्म को इस साल नवरात्रि के दौरान रिलीज किया जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi