S M L

‘टयूबलाइट’: सलमान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटाया इतना पैसा

सलमान खान ने ‘टयूबलाइट’ के फ्लॉप होने का खामियाजा भुगतकर डिस्ट्रीब्यूटर्स को इतना पैसा वापस किया

Updated On: Aug 10, 2017 09:10 AM IST

Akash Jaiswal

0
‘टयूबलाइट’: सलमान ने डिस्ट्रीब्यूटर्स को लौटाया इतना पैसा

सलमान खान की फिल्म ‘टयूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन कर फिसड्डी साबित हुई थी. उनकी फिल्म ने उम्मीद से भी कम की कमाई कर के मेकर्स को घाटे में डाल दिया था. खबरें थी कि इस फिल्म से हुए नुक्सान के लिए डिस्ट्रीब्यूटर्स सलमान के घर तक पहुंचे थे और सलीम खान ने उन्हें उचित पैसे लौटाने का आश्वासन भी दिया था.

Photo. salman khan twitter

अब स्पॉटबॉय की पर आई एक रिपोर्ट की माने तो खान परिवार ने अपनी दिए हुए जुबान की कीमत रखी है. सलमान खान ने फैसला किया है कि वो फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को नुकसान की 50 प्रतिशत राशि लौटाएंगे.

ट्यूबलाइट: सलमान के घर पहुंचे डिस्ट्रीब्यूटर्स, पिता सलीम खान ने कहा लौटाएंगे पैसा

इस मामले में नरेन्द्र हीरावत और उनकी डिस्ट्रीब्यूटर्स की टीम ने सलमान से मुलाकात की. नुक्सान की कितनी प्रतिशत राशि की भरपाई की जाएगी इस बारे में बात करने के लिए सलमान खान की टीम द्वारा गैलेक्सी अपार्टमेंट्स में एक ब्रिफ मीटिंग आयोजित की गई.

‘टयूबलाइट’ के फ्लॉप होने से डिस्ट्रीब्यूटर्स हुए कंगाल, सलमान से मांगी भरपाई

इससे पहले, पिछले महीने सलमान से पैसो को लेकर डिस्ट्रीब्यूटर्स उनके घर भी जा चुके हैं. जहां मीटिंग के बाद सलीम खान ने कहा था, “मैं जानता हूं मेरे बेटे के पिक्चर की वजहसे आप लोगों को बहुत लॉस हुआ है. मेरा सीओओ इस मामले की देखरेख कर आपकी जरुरी मदद करेगा.” तब सलीम ने ये नहीं बताया था कि इस वो डिस्ट्रीब्यूटर्स को कितने पैसे लौटाएंगे.

पर अब सलमान और उनकी टीम के इस फैसले के बाद डिस्ट्रीब्यूटर्स को बड़ी राहत जरुर मिली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi