S M L

यमला पगला दीवाना फिर से: 30 साल बाद बड़े पर पर्दे पर साथ नजर आएंगे सलमान-रेखा  

‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे भाग में नजर आएंगे सलमान खान और रेखा

Akash Jaiswal Updated On: Mar 08, 2018 12:36 PM IST

0
यमला पगला दीवाना फिर से: 30 साल बाद बड़े पर पर्दे पर साथ नजर आएंगे सलमान-रेखा  

धर्मेन्द्र, बॉबी देओल और सनी देओल की फिल्म ‘यमला पगला दीवाना’ के तीसरे भाग को लेकर काम जोरों शोरों से चल रहा है. मीडिया में आई लेटेस्ट अपडेट के अनुसार, इस फिल्म के थर्ड इनस्टॉलमेंट में अब सलमान खान और रेखा भी नजर आएंगे.

30 साल बाद बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे सलमान और रेखा

सलमान खान और रेखा 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में एक साथ नजर आए थे. बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट के अनुसार, इसके तीस साल बाद ये दोनों इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में मेकर्स एक डांस नंबर रखने का प्लान कर रहे हैं. इस गाने को सलमान और रेखा पर फिल्माया जाएगा. इसके लिए इस फिल्म में बॉलीवुड के क्लासिक सॉन्ग ‘रफ्ता रफ्ता देखो आंख मेरी लड़ी है’ जिसे दर्हेम्द्र और रेखा पर फिल्माया गया था इसे एक बार रीक्रिएट किया जाएगा. किशोर कुमार के इस गाने में एक बार फिर रेखा और धर्मेन्द्र की जोड़ी लोगों का मनोरंजन करती नजर आएगी.

शत्रुघ्न सिन्हा भी बने फिल्म की कास्ट का हिस्सा

आपको बता दें कि सलमान, रेखा और धर्मेन्द्र के अलावा इस रीक्रिएटेड सॉन्ग में शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आएंगे. शत्रुघ्न का देओल और उनके परिवार के साथ एक खास नाता है और इसलिए उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी मंजूरी भी दे दी है. साथ ही इस गाने में सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी. ऐसे में ये फिल्म और भी ज्यादा ग्रैंड होती नजर आ रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi