S M L

#MeToo Effect: अनिर्बान दास ब्लाह की कंपनी से सलमान खान ने तोड़ा नाता, ये है वजह

#MeToo अभियान का असर अब बॉलीवुड में धीरे असर कर रहा है. इतना ही नही अब इसके रिजल्ट भी सामने आने लगे हैं.

Updated On: Oct 16, 2018 08:50 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
#MeToo Effect: अनिर्बान दास ब्लाह की कंपनी से सलमान खान ने तोड़ा नाता, ये है वजह
Loading...

#MeToo अभियान का असर अब बॉलीवुड में धीरे असर कर रहा है. इतना ही नही अब इसके रिजल्ट भी सामने आने लगे हैं. जहां नाना पाटेकर, साजिद खान, विकास बहल, वरुण ग्रोवर को कई प्रोजेक्ट्स से बाहर कर दिया गया है. वहीं अब टैलेंट मैनेजर अनिर्बान दास ब्लाह पर भी #MeToo अभियान की गाज गिरी है.

बता दें, क्वान एंटरटेनमेंट के फाउंडर अनिर्बान दास ब्लाह पर चार महिलाओं ने सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगा है. जिसके बाद क्वान की तरफ से बयान जारी कर बताया गया कि अनिर्बान को उनके पद से हटा दिया गया है. लेकिन उनकी मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुई है.

वहीं अब बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक खबर है कि सलमान खान ने अनिर्बान दास ब्लाह साथ किसी तरह के काम करने को लेकर मना कर दिया है. इतना ही नहीं अनिर्बान, दीपिका पादुकोण के मेंटल हेल्थ फाउंडेशन 'लिव, लव, लाफ' के बोर्ड मेंबर्स में शामिल हैं. चर्चा है कि अनिर्बान को दीपिका के इस फाउंडेशन से भी बाहर का रास्ता दिखाने की योजना है. यकीनन ही ये अनिर्बान के लिए दूसरा झटका होगा.

अनिर्बान दास ब्लाह की क्लाइंट लिस्ट में ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, सानिया मिर्ज़ा, राणा दग्गुबाती, कबीर खान और ज़ोया अख्तर जैसे बड़े नाम हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो बॉलीवुड में वो करीब 120-130 लोगों काम काम देखते थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi