S M L

Controversy: 'लवयात्रि' के विवाद पर सलमान खान ने पहली बार तोड़ी चुप्‍पी, जानिए क्‍या कहा..

फिल्म ‘लवरात्रि’ से ‘लवयात्रि’ होने के बाद भी इस फिल्म का विवाद खत्म होने का नाम नही ले रहा है.

Updated On: Sep 27, 2018 09:23 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Controversy: 'लवयात्रि' के विवाद पर सलमान खान ने पहली बार तोड़ी चुप्‍पी, जानिए क्‍या कहा..

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा और एक्‍ट्रेस वरीना हुसैन की डेब्‍यू फिल्‍म 'लवयात्रि' लगातार अपने विवादों के चलते चर्चा में बनी हुई है. फिल्म ‘लवरात्रि’ से ‘लवयात्रि’ होने के बाद भी इस फिल्म का विवाद खत्म होने का नाम नही ले रहा है. सलमान खान के होम प्रोडक्शन द्वारा बनाई गई इस फिल्म के नाम को लेकर हिंदू संगठनों को पहले से ही शिकायत थी. जिसके चलते इस पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगाया था.

वहीं अब इस फिल्‍म के विवाद को लेकर सलमान खान ने पहली बार अपनी चुप्‍पी भी तोड़ी है. सलमान खान 'लवयात्रि' के विवाद पर मीडिया से बात करते हुए कहा, 'यदि वो ये टाइटल नहीं चाहते तो हम इस बदल देंगे. लेकिन यदि टाइटल से ही सिर्फ फिल्‍म चलती होती ना तो लगाकर छोड़ देते. इसका टाइटल कोई विवादास्‍पद नहीं है. यह एक प्‍यारी लव स्‍टोरी फिल्‍म है. लेकिन कुछ लोगों को यह बुरी दिख रही है. यदि भले ही एक व्यक्ति की भावनाओं को चोट पहुंच रही हो, लेकिन फिर भी ऐसा क्यों करें? हम कोई हेट स्‍टोरी तो बना नहीं रहे हैं, हम हम केवल लव स्‍टोरी बना रहे हैं.'

बता दें, सलमान खान यह सब फिल्‍म 'लवरात्रि' के म्यूजिकल कंसर्ट के दौरान कहा है. बता दें, गुजराती बैकग्रउंड पर बनी यह फिल्म पूरी तरह से लव स्टोरी है. इस फिल्म को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्‍म 5 अक्टूबर 2018 को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi