S M L

काला हिरण केस: सलमान पहुंचे जोधपुर कोर्ट, मीडिया के सवालों का नहीं दिया जवाब

सलमान खान के खिलाफ जोधपुर के एक कोर्ट में काला हिरण शिकार प्रकरण में मामला लंबित है. आज दोपहर को कोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए सलमान स्पेशल विमान से पहुंचे

Updated On: Jan 04, 2018 05:17 PM IST

Arbind Verma

0
काला हिरण केस: सलमान पहुंचे जोधपुर कोर्ट, मीडिया के सवालों का नहीं दिया जवाब
Loading...

हिरण प्रकरण में सलमान खान जोधपुर कोर्ट अपनी उपस्थिति दर्ज कराने पहुंचे. सलमान खान यहां बिना किसी पूर्व सूचना के ही पहुंच गए. एयरपोर्ट पर मौजूद मीडिया के किसी भी तरह के सवालों का जवाब दिए बगैर वो सीधे कोर्ट के लिए रवाना हो गए.

दरअसल, सलमान खान के खिलाफ जोधपुर के एक कोर्ट में काला हिरण शिकार प्रकरण में मामला लंबित है. आज दोपहर को कोर्ट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए सलमान स्पेशल विमान से पहुंचे. इस दौरान मीडिया ने उनसे उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की जबरदस्त सफलता के बारे में पूछने के बावजूद उन्होंने किसी के सवाल का जवाब नहीं दिया.

आपको बता दें कि, 1 अक्टूबर 1998 की रात को सलमान पर कांकणी गांव की सरहद पर दो काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था. गोली की आवाज सुनकर वहां ग्रामीण पहुंच गए थे जिसके बाद सलमान अपनी जिप्सी में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, नीलम और तब्बू को लेकर वहां से निकल गए. ग्रामीणों ने दोनों काले हिरण की लाश बरामद की थी जिनकी गोली लगने की वजह से मौत हो गई थी. इस मामले के बाद सालमान पर दोनों हिरण को गोली मारने और सैफ अली खान समेत तब्बू, नीलम और सोनाली बेंद्रे पर शिकार के लिए सलमान को उकसाने का केस अब भी चल रहा है.

अब जबकि ये मामला अपने आखिरी चरण में है तो ऐसे में इस मामले में आखिरी बहस इस महीने के अंत तक पूरा हो जाने की पूरी गुंजाईश है. और अगले महीने तक इसका फैसला भी आ जाएगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi