S M L

सलमान ने फिर दिखाया अपनी पेंटिंग का हुनर, फिल्म के लिए की खुद की जैकेट डिजाइन

ये शायद ऐसा पहली ही बार हो रहा है कि जब सलमान खान ने खुद अपनी ही जैकेट पेंट की है

Arbind Verma Updated On: May 23, 2018 11:56 AM IST

0
सलमान ने फिर दिखाया अपनी पेंटिंग का हुनर, फिल्म के लिए की खुद की जैकेट डिजाइन

‘रेस 3’ रिलीज के लिए तैयार है. ये फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में सलमान खान ने सैफ अली खान को रिप्लेस किया है. इस फिल्म का कुछ दिनों पहले ही ट्रेलर रिलीज किया गया था. और दो दिन पहले ही इसका एक गाना ‘हीरिए’ भी रिलीज किया गया था. इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन इस गाने में सलमान ने खुद एक ऐसी चीज की है जो चर्चा का विषय बनी हुई है.

सलमान ने बनाई खुद की जैकेट पर पेंटिंग

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ का गाना ‘हीरिए’ लोगों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. लेकिन एक खास बात इस गाने से जुड़ी हुई है जो शायद आपको पता नहीं होगी. दरअसल, सलमान ने एक डेनिम की जैकेट इस गाने में पहनी हुई है. ये जैकेट वैसे तो काफी स्टाइलिस्ट है लेकिन इसकी बैक भी काफी क्विर्की है. इस जैकेट की बैक पर एक हैंडमेड पेंटिंग बनी हुई है और दिलचस्प बात ये है कि इस पेंटिंग को खुद सलमान खान ने बनाया है. ये बात सभी जानते हैं कि सलमान को पेंटिंग काफी पसंद है, तो जब भी उन्हें फुर्सत मिलती है वो पेंटिंग बनाना नहीं भूलते. खुद सलमान के डिजाइनर एशले रिबेलो ने एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी है. इस वीडियो में सलमान खान जैकेट पर पेंटिंग बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

सलमान ने पहली बार की जैकेट पेंट

ये शायद ऐसा पहली ही बार हो रहा है कि जब सलमान खान ने खुद अपनी ही जैकेट पेंट की है. ‘रेस 3’ सलमान की एक और एक्शन फिल्म होगी जिसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडीज, अनिल कपूर, साकिब सलीम, डेजीशाह, बॉबी देओल और फ्रेडी दारूवाला अहम किरदारों में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi