S M L

रेस 3: मार्केट पर दबाव बनाकर सलमान बनना चाहते हैं सबसे कमाऊ एक्टर

फिल्म ‘रेस 3’ के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए इसके प्रोड्यूसर्स मांग रहे हैं इतनी मोटी रकम

Updated On: May 04, 2018 01:18 PM IST

Akash Jaiswal

0
रेस 3: मार्केट पर दबाव बनाकर सलमान बनना चाहते हैं सबसे कमाऊ एक्टर
Loading...

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ जल्द ही रिलीज होने को तैयार है. ऐसे में इस फिल्म को लेकर सलमान और इसके प्रोड्यूसर रमेश तौरानी हर तरह से मुनाफा कमाने में लगे हुए हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान और रमेश ने इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स को लगभग 190 करोड़ में बेचने की तैयारी में हैं.

रिपोर्ट में कहा गया कि फिल्म ‘रेस 3’ को दुनिया के बेहतरीन लोकेशन्स पर शूट किया गया है. साथ ही ये सिर्फ सलमान खान फिल्म न रहकर एक ग्रैंड स्टार कास्ट को प्रस्तुत करती है. दूसरी ओर सलमान अपनी फिल्मों को ईद जैसे प्रमुख और फायदेमंद दिनों पर रिलीज करते हैं. इसी के साथ सलमान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर 399 करोड़ की कमाई करके डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर तीसरी हाईएस्ट ग्रोसिंग बॉलीवुड फिल्म बन गई. ऐसे में सलमान की मार्किट वैल्यू भी बढ़ती जा रही है.

इन सब बातों को मद्दे नजर रखते हुए रमेश तौरानी के दफ्तर के बाहर फिल्म को डिस्ट्रीब्यूट करने के लिए बड़े-बड़े प्रोडक्शन हाउसेस की कतार लगना शुरू हो गई है. इसमें फॉक्स स्टार स्टूडियो, रिलायंस एंटरटेनमेंट, यशराज फिल्म्स और इरोस एंटरटेनमेंट जैसी कंपनियां शामिल हैं. इस फिल्म के लिए इरोस एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ की मोटी रकम देने का ऑफर किया है. इसमें 160 करोड़ मिनिमम गारंटी बेसिस पर दिया जा रहा है तो वहीं 30 करोड़ प्रिंटिंग और एडवरटाइजिंग के दिए जा रहे हैं. इरोस एंटरटेनमेंट द्वारा किए गए इस ऑफर से खुद फॉक्स स्टार स्टूडियोज और यशराज फिल्म्स भी दंग रह गई है. इसके चलते वो इस दौड़ से बहार हो गए हैं. हालांकि रिलायंस एंटरटेनमेंट अब भी इसके मेकर्स से बात करने में जुटी हुई है. लेकिन मार्केट में इरोस एंटरटेनमेंट द्वारा इस डील के लिए दिए गए ऑफर से सभी हैरान हैं.  अब अगर इरोस एंटरटेनमेंट इस प्रोजेक्ट को पा लेती है तो फिर इसको लेकर जल्द ही औपचारिक घोषणा की जाएगी.

ये भी बताया कि इस दौड़ में इन चार स्टूडियोज के अलावा नरेंद्र हिरावत की एनएच स्टूडियोज भी मौजूद थी. लेकिन इस फिल्म को लेकर मेकर्स की डिमांड को देखते हुए इस प्रोजेक्ट से उन्होंने सबसे पहले ही कन्नी काट ली.

 

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi