S M L

‘रेस 3’ के खराब रिव्यूज के लिए सलमान को मिला बलि का बकरा

फिल्म ‘रेस 3’ की स्टोरी प्लॉट और इसके कलाकारों के परफॉर्मेंस को समीक्षकों से कोई खास रिव्यूज नहीं मिले हैं

Updated On: Jun 19, 2018 05:03 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘रेस 3’ के खराब रिव्यूज के लिए सलमान को मिला बलि का बकरा

सलमान खान स्टारर फिल्म ‘रेस 3’ तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही हैं. फिल्म ने महज 4 दिनों के अंदर 120 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. एक तरफ जहां फिल्म कमर्शियली हिट है वहीं कंटेंट और परफॉर्मेंस के मामले में ये पीछे रह गई है. इस फिल्म को क्रिटिक्स से एवरेज रिस्पोंस मिला है.

अब समीक्षकों से इस फिल्म को लेकर जो रिएक्शन मिला है उसका जिम्मा मानों सलमान ने इसके निर्देशक रेमो डीसूजा पर थोप दिया है. शायद यही वजह है कि अब ‘रेस 4’ के निर्देशन के लिए सलमान किसी दूसरे डायरेक्टर की सहायता लेंगे.

‘रेस 4’ की प्लानिंग कर रहे हैं सलमान

फिल्म ‘रेस 3’ की बंपर कमाई और सफलता को देखते हुए सलमान ने फैसला किया है कि वो जल्द ही इसके चौथे पार्ट पर काम करेंगे. लेकिन इस बार फिल्म का निर्देशन रेमो नहीं बल्कि कोई और डायरेक्टर करने वाले हैं.

#raceboys @beingsalmankhan @iambobbydeol @saqibsaleem

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

इंडस्ट्री में मौजूद सूत्रों के अनुसार, सलमान किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते और इस फिल्म को कंटेंट के मामले में और बेहतर बनाने के लिए वो काफी बदलाव कर रहे हैं. फिल्म से रेमो को हटाना भी उसी बदलाव का हिस्सा है. इसी के साथ सुनने में आया है कि ‘रेस 4’ में सलमान के साथ ‘रेस 3’ की पूरी कास्ट को रखा जाएगा.

जानकारों की मानें तो सलमान ‘दबंग 3’ से पहले ‘रेस 3’ सीक्वल का काम करेंगे और इसके बाद ही वो अपने अगले प्रोजेक्ट्स पर फोकस करेंगे.

लेकिन अब सोचने वाली बात ये है कि भविष्य में इस प्रोजेक्ट का साथ न दे पाने को लेकर खुद रेमो भी इस समय जरूर हताश महसूस कर रहे होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi