S M L

सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ देखने को बेकरार हैं फैंस, रिलीज से पहले हुई हाउसफुल

‘रेस 3’ने अबतक 4.6 लाख सिर्फ एडवांस बुकिंग के जरिए कमा लिए हैं

Updated On: Jun 14, 2018 04:34 PM IST

Akash Jaiswal

0
सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ देखने को बेकरार हैं फैंस, रिलीज से पहले हुई हाउसफुल

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की मेगा स्टारर फिल्म ‘रेस 3’की रिलीज में सिर्फ एक दिन का वक्त बचा हुआ है. वहीं दूसरी ओर सलमान के फैंस उन्हें देखने के लिए बेकरार हैं. हाल ही में हुए फिल्म के इंटरव्यू में दौरान सलमान खान ने खुद यह खुलासा किया था की यह फिल्म 'रेस’ की पिछली दो कड़ियों से बिलकुल अलग होगी. इस बार इस फिल्म का निर्देशन अब्बास मस्तान की जगह रेमो डिसूजा ने किया है.

हाल ही में फिल्म के निर्माता सलमान खान और रमेश तौरानी ने फिल्म के सेटेलाइट राइट्स को 130 करोड़ रुपए में बेचा है. जिसके बाद यह बात तो तय है की इस फिल्म ने अपनी लगत को वसूल कर लिया है. लेकिन इन सब के बाद अब सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’के शोज हॉउसफुल होते जा रहे हैं. सलमान खान ने फैंस इस ईद उनकी फिल्म को हिट करा कर उन्हें भी ईद की सौगात देने में जुट गए हैं.

Catch the action packed #Race3Trailer tonight 8pm on #ZeeNetwork channels #Race3ThisEid @zeecinema @skfilmsofficial @remodsouza @rameshtaurani @tips @2454abudhabi

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

देश के साथ-साथ सलमान खान और उनकी इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर भी दर्शको का प्यार मिल रहा है. इन ट्वीट्स को देखकर लगता है सलमान खान इस बार फिर धूम मचाते नजर आएंगे.

Twitter 4

Twitter 5

Twitter 3

सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तले निर्मित किया गया है. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित 'रेस 3' 2018 क ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi