S M L

Shocking: सलमान के खिलाफ किया गया FIR दर्ज, ये है पूरा मामला

ये फिल्म गांधी जयंती के ठीक 3 दिन बाद यानि 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है

Updated On: Sep 22, 2018 02:57 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: सलमान के खिलाफ किया गया FIR दर्ज, ये है पूरा मामला

ये विवाद काफी दिनों से सुर्खियों में है जिसको खत्म करने के लिए सलमान खान ने एक कोशिश भी की लेकिन ये मामला शांत होता दिखाई नहीं दे रहा है. अब बॉलीवुड के दबंग खान सलमान समेत दूसरे सितारों के खिलाफ बिहार में शुक्रवार को एक FIR दर्ज कराई गई है.

सलमान के खिलाफ FIR दर्ज

सलमान खान के होम प्रोडक्शन की आने वाली फिल्म ‘लवरात्रि’ के संबंध में ये केस दर्ज किया गया है. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का नाम बदलकर ‘लव यात्री’ कर दिया गया था लेकिन पूर्व सब डिवीजनल मजिस्ट्रेट शैलेंद्र राय के 12 सितंबर को दिए गए आदेश का पालन करते हुए बिहार के मिठानपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया गया है. ऐसा इसलिए किया गया है क्योंकि वकील सुधीर कुमार ओझा ने ये आरोप लगाया था कि फिल्म के नाम में नवरात्रि के पवित्र उत्सव का मजाक बनाया गया है. साथ ही ये भी आरोप लगाया कि फिल्म के प्रोमो से लगता है कि इसमें अश्लीलता है और इससे भावनाएं आहत हो सकती हैं. ओझा की शिकायत पर ही कोर्ट ने ये आदेश दिया था. इस केस में मुख्य कलाकार आयुष शर्मा, वारिना हुसैन, डायरेक्टर अभिराज मीनावाला और एक्टर राम कपूर और रोनित रॉय शामिल हैं.

सलमान ने किया था नाम में बदलाव

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की डेब्यू फिल्म को लेकर पनपे विवाद के बाद सलमान खान ने खुद ट्विटर पर आकर ये घोषणा की थी कि फिल्म का नाम बदलकर ‘लव यात्री’ कर दिया गया है और ये फिल्म गांधी जयंती के ठीक 3 दिन बाद यानि 5 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi