S M L

सलमान और प्रियंका गाएंगे होली का गीत, फिर रंगों में सराबोर होंगे दोनों

ली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘भारत’ फेमस कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माय फादर’ की रीमेक है

Updated On: Jun 20, 2018 06:27 PM IST

Arbind Verma

0
सलमान और प्रियंका गाएंगे होली का गीत, फिर रंगों में सराबोर होंगे दोनों

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ तो इस ईद पर रिलीज हो गई लेकिन अब उनकी अगली फिल्म ‘भारत’ भी अगले साल ईद पर ही रिलीज होगी. लेकिन फिल्म की चर्चाएं काफी समय से चल रही हैं. इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर भी काफी चर्चा रही और अब खबर ये है कि इस फिल्म के लिए एक होली सॉन्ग शूट होने वाला है.

17 जुलाई से शुरू होगी शूटिंग

सलमान खान की अगली फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग अगले महीने की 17 तारीख से शुरू कर दी जाएगी. लेकिन फिलहाल फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी आ रही है कि इस फिल्म में सलमान खान एक होली सॉन्ग में प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे. दोनों फिल्म के लिए एक स्पेशल फेस्टिवल सॉन्ग शूट करेंगे. और तो और फिल्म के निर्माता इस गाने को तीन दिन में शूट करने की तैयारी में भी हैं. इस फिल्म का मुंबई शेड्यूल 17 जुलाई से शुरू होगा और अगले 11 दिन तक फिल्म की शूटिंग भी यहीं होनी है. रिपोर्ट्स की अगर मानें तो फिल्म का पूरा कास्ट और क्रू पंजाब में अगले शेड्यूल की शूटिंग के लिए चला जाएगा.

कोरियन फिल्म की रीमेक है भारत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘भारत’ फेमस कोरियन फिल्म ‘एन ओड टू माय फादर’ की रीमेक है. इस फिल्म को अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान की बहन अलवीरा प्रोड्यूस कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi