S M L

Surgical Strike 2.0: सलमान खान ने पाकिस्तान पर हमले के बाद वायुसेना के लिए लिखा 'जय हो', पढ़ें

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस स्ट्राइक पर राजस्थान से अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा आज देश का मिजाज अलग है

Updated On: Feb 26, 2019 05:30 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Surgical Strike 2.0: सलमान खान ने पाकिस्तान पर हमले के बाद वायुसेना के लिए लिखा 'जय हो', पढ़ें

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF पर हमले के बाद से देशभर में आक्रोश का माहौल था. जिसके बाद मंगलवार सुबह भारत ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लिया. भारतीय वायुसेना ने अपने 12 मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में एयरस्ट्राइक की. जहां सेना ने 21 मिनट तक पाकिस्तान की जमीं पर घुसकर 1000 किलो के कई सारे बम से बमबारी की. वहीं खबर है कि इस बमबारी में 200 से 300 आतंकियों के मारे जाने की बात कही जा रही है. इस कार्यवाही के बाद से बॉलीवुड के कई सितारों ने इसकी जमकर तारीफ की है. जहां इस लिस्ट में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान भी शामिल हैं.

सलमान खान ने आज वायुसेना को बधाई देते हुए लिखा '' रिस्पेक्ट वायुसेना ...जय हो '' वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इस स्ट्राइक पर राजस्थान से अपनी रैली को संबोधित करते हुए कहा ''आज देश का मिजाज अलग है. उन्होंने कहा कि मैं देश को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है.''

[ यह भी पढ़ें: आकाश अंबानी की बैचलर पार्टी में नजर आया मलाइका और अर्जुन कपूर का प्यार भरा अंदाज, यहां देखिए ]

सलमान खान के अलावा कंगना रनौत ने भी कहा '' ''हम भारतीय वायुसेना को सलाम करते हैं जिन्होंने सच्चे हीरो की तरह एयर स्ट्राइक की. माननीय प्रधानमंत्री को निर्णायक कार्रवाई करने के लिए धन्यवाद देते हैं. आतंकवाद के खिलाफ हमारी लड़ाई शुरू हो गई है. संदेश स्पष्ट है, जो भी बुरी नजर से इस देश को देखेगा उसकी आंखें नोंच ली जाएंगी. जय हिंद'' इसके साथ ही अजय देवगन, अनुपम खेर , समेत कई सितारों ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi