S M L

SC ने किया ‘लव यात्री’ का बचाव, सलमान ने धमकी मिलने पर लगाई थी गुहार

सलमान खान ने किया था फिल्म के नाम में कुछ दिन पहले बदलाव

Updated On: Sep 27, 2018 06:41 PM IST

Arbind Verma

0
SC ने किया ‘लव यात्री’ का बचाव, सलमान ने धमकी मिलने पर लगाई थी गुहार

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की फिल्म की रिलीज में अब कुछ ही वक्त बचा है लेकिन विवाद हैं कि इस फिल्म का पीछा छोड़ने का नाम ही नहीं ले रहे. सलमान खान इस फिल्म के चक्कर में परेशान हो चुके हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर होने के नाते वो काफी वक्त से इस परेशानी का सामना कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने फिल्म के नाम को लेकर उठे विवाद को थोड़ा शांत किया लेकिन लगता नहीं कि लोगों के ये भी मंजूर है.

सलमान को मिली धमकी

अब जबकि सलमान खान ने अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘लवरात्रि’ का नाम बदलकर ‘लव यात्री’ कर दिया है फिर भी लोग फिल्म से खुश नजर नहीं आ रहे हैं. कुछ धार्मिक संगठन लगातार सलमान खान को धमकियां दे रहे हैं. इन सभी दबाव से तंग आकर सलमान ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. कुछ देर पहले ही एएनआई ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि, ‘सलमान खान ने लव यात्री मामले में सुप्रीम कोर्ट से मदद की गुहार लगाई है. जज दीपक मिश्रा ने आज ही इसकी सुनवाई के लिए हामी भी भर दी थी.’

सुप्रीम कोर्ट ने किया सलमान का बचाव

सलमान खान के जरिए मदद की गुहार लगाने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने उनकी फिल्म का बचाव किया है. SC ने कहा है कि इस फिल्म के गाने और फिल्म के नाम के संबंध में कोई भी FIR दर्ज नहीं की गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi