S M L

Revealed: सलमान खान शुरू करना चाहते हैं अपना थिएटर, ये रही पूरी डिटेल्स

सलमान खान के इस थिएटर में टिकिट्स बिना टैक्स और सस्ते दाम में बेची जाएंगी

Updated On: Jun 10, 2018 12:33 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: सलमान खान शुरू करना चाहते हैं अपना थिएटर, ये रही पूरी डिटेल्स

सलमान खान आज बॉलीवुड में एक जानेमाने ब्रैंड के समान हैं. एक्टिंग में तो सलमान ने खूब नाम कमाया. इसी के साथ उन्होंने अपने फिल्मी करियर को एक कदम आगे ले जाते हुए फिल्म ‘रेस 3’ के साथ बतौर डिस्ट्रीब्यूटर अपने करियर की शुरुआत भी कर दी है. इसके बाद अब सलमान की एक ख्वाहिश है जो अब भी अधूरी है.

सलमान ने रिवील किया कि वो अपना खुदका थिएटर चैन शुरू करना चाहते हैं. इसके लिए वो बीते कुछ साल से प्लानिंग भी कर रहे हैं. इस थिएटर में सलमान गरीब बच्चों को टिकिट्स कम दाम में मुहैया कराएंगे. साथ ही इन टिकिट्स  पर टैक्स भी नहीं लगेगा. मुंबई मिरर से इस विषय पर बात करते हुए सलमान ने कहा, “अपने इस थिएटर को लेकर मेरे काफी सारे प्लान्स हैं लेकिन इसमें समय लग रहा है क्योंकि मुझे बहुत ही संभल कर चलना है. इसमें कई सारे लॉजिस्टिकल डिटेल्स हैं जिसपर गौर करना होगा ताकि ये प्रोजेक्ट बंद न हो जाए. मैं आपको बताना चाहूंगा कि ये थिएटर बांद्रा या फिर जुहू इलाकों में नहीं होगा बल्कि मुंबई के बाहरी इलाकों में होगा.”

salman khan theatre

सलमान ने ये भी कबूल किया कि इस थिएटर का उदघाटन वो खुद ही करना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा, “एक्स्हिबिटर और डिस्ट्रीब्यूटर स्पेस में मुझे कई सारी चीजें करनी हैं. अब ‘रेस 3’ के लिए डिस्ट्रीब्यूटर बनकर मैंने उस दिशा में अपना पहला कदम ले लिया है. अब ये थिएटर चैन मेरे पोर्टफोलियो को और भी बेहतर बनाएगा.”

सलमान खान इन दिनों कई सारे फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. ‘रेस 3’ के बाद वो फिल्म ‘भारत’ पर काम शुरू करेंगे. इसके बाद वो ‘दबंग 3’ का काम करेंगे. साथ ही फिल्म ‘किक 3’ की प्लानिंग भी जारी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi