S M L

‘रेस 3’ की कलेक्शन से खुश हुए सलमान, 'दबंग 3' से पहले ‘रेस 4’ बनाने का लिया फैसला

भले ही ‘रेस 3’ को क्रिटिक्स से कोई खास रिव्यूज नहीं मिले हैं लेकिन इसके बाद भी फिल्म धमाकेदार कमाई कर रही है

Updated On: Jun 18, 2018 06:16 PM IST

Akash Jaiswal

0
‘रेस 3’ की कलेक्शन से खुश हुए सलमान, 'दबंग 3' से पहले ‘रेस 4’ बनाने का लिया फैसला

फिल्म ‘रेस 3’ को बॉक्स ऑफिस पर मिली सफलता न केवल सलमान खान की जीत है बल्कि ये उनके उन लाखों फैंस की भी जीत है जो बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे और इसे देखने के लिए सिनेमाघरों के बाहर जमा भी हुए. इस फिल्म ने महज तीन दिनों में 106 करोड़ रुपए बटोर लिए हैं.

हालांकि इस फिल्म को समीक्षकों से खराब रिवयूज मिले हैं लेकिन इसकी कमाई को मद्दे नजर रखते हुए ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म कमर्शियली हिट साबित हुई है. डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म की कमाई को देखते हुए सलमान और इसके मेकर्स ‘रेस 4’ की प्लानिंग कर रहे हैं.

रिपोर्ट में बताया गया कि फिल्म के प्रदर्शन से सलमान के पिता सलीम खान, जिनकी सलाह लेना सलमान कभी नहीं भूलते, इस फिल्म से बेहद खुश हैं और इसकी तारीफ भी की.

ये भी बताया गया कि ‘रेस 4’ का काम फिल्म ‘दबंग 3’ से पहले ही शुरू किया जा सकता है. दरअसल, ‘दबंग 3’ को प्रोड्यूस करनेवाले प्रभुदेवा को साउथ में अपने प्रोजेक्ट्स को निपटाना है जिसके बाद ही वो ‘दबंग 3’ पर काम कर पाएंगे. ऐसे में इस फिल्म का काम 2019 के अंत तक तो शुरू नहीं होगा और इसके पहले ‘रेस 4’ का काम शुरू किया जा सकता है.

ये भी रिवील किया गया कि फिल्म में ‘रेस 3’ की पूरी स्टार कास्ट को बरकरार रखा गया है जिसमें डेजी शाह और जैकलीन फर्नांडिज भी शामिल हैं. ये भी सुनने में आया है कि इस बार ‘रेस 4’ को रेमो डीसूजा निर्देशित नहीं करेंगे क्योंकि वो वरुण धवन और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म पर काम करना चाहते हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi