S M L

Revealed: इस पॉपुलर एक्टर की मौत के पहले सलमान खान ने उठाया था इलाज का पूरा खर्चा

सर्जरी के दौरान कवि कुमार आजाद का जो हॉस्पिटल का खर्चा था उसे बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उठाया था

Updated On: Jul 15, 2018 02:00 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed: इस पॉपुलर एक्टर की मौत के पहले सलमान खान ने उठाया था इलाज का पूरा खर्चा

दिवंगत टीवी अभिनेता कवि कुमार आजाद यानि 'डॉ हाथी' की आठ साल पहले सर्जरी हुई थी. सेट पर अचानक से गिर जाने की बाद कवि को डॉ मुफ्फी लकड़ा वाला के अंडर में लाया गया. एक मेजर ऑपरेशन के बाद टीवी अभिनेता के शरीर का वजन 265 किलो से 140 किलो कम हो गया. इस तरह कवि कुमार आज़ाद को एक नई जिंदगी मिली थी.

स्पॉटबॉय ने अपने एक खबर में इस बात की पुष्टि की है कि सर्जरी के दौरान कवि कुमार आजाद का जो हॉस्पिटल का खर्चा था उसे बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने उठाया था.

डॉ मुफ्फी ने कवि की सर्जरी मुफ्त में की. खबर में ऐसा बताया गया कि सलमान की तरफ से ओटी और रूम चार्ज के साथ डॉ हाथी के इलाज के लिए जरूरी दवाइयों को खरीदने में मदद दिया गया था. गरीबों और जरूरतमंदों की मदद करने के लिए जाने वाले सलमान खान डॉ मुफ्फी के साथ मिलकर काम करते हैं.

'तारक मेहता का उलटा चश्मा' में 'डॉक्टर हाथी' का किरदार निभाने वाले कवि कुमार के निधन से पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री सदमे में आ गई है. 'डॉक्टर हंसराज हाथी' का 9 जून को हॉर्ट अटैक होने से निधन हो गया था. ये खबर सामने आते ही शो सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शूटिंग को कैंसिल कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi