S M L

अपनी फेवरेट शिल्पा शिंदे का करियर बनाएंगे सलमान, दबंग खान ने भाबीजी को दिया ये ऑफर

बताया जा रहा है कि सलमान ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ चल रहे कानूनी मामलों में उनकी मदद करने का ऑफर किया है.

Rajni Ashish Updated On: Jan 16, 2018 03:00 PM IST

0
अपनी फेवरेट शिल्पा शिंदे का करियर बनाएंगे सलमान, दबंग खान ने भाबीजी को दिया ये ऑफर

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के बारे में ये बात जगजाहिर है कि वो किसी पर भी मेहरबान हो जाते हैं उसकी नैया पार ही लगा देते हैं. सलमान ने इंडस्ट्री में कितने ही एक्टर्स को लॉन्च किया है और कइयों के डगमगाते करियर को संभाला है. अब सलमान 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे पर मेहरबान हो गए हैं. पूरे सीजन में इस बात पर चर्चा होती रही कि सलमान शिल्पा को फेवर कर रहे हैं. अक्सर सलमान को शिल्पा की तरफदारी करते हुए देखा गया. सलमान ने कई मौकों पर दूसरे कंटेस्टेंट्स की शिल्पा की वजह से क्लास भी लगाई है. वहीं खबरें ये भी आई कि सलमान की मां सलमा खान भी शिल्पा को बेहद पसंद करती हैं और उन्हें ही विनर के तौर पर देखना चाहती हैं.

शिल्पा शिंदे का करियर बनाएंगे सलमान

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सलमान ने अब अपनी फेवरेट शिल्पा के लिए कुछ ऐसा किया है जिससे साफ़ पता चलता है कि वह शिल्पा के करियर को फिर से ट्रैक पर लाने में उनकी मदद कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि सलमान ने शिल्पा शिंदे के खिलाफ चल रहे कानूनी मामलों में उनकी मदद करने का ऑफर किया है.

शिल्पा ने अपने इंटरव्यू में खुलासा किया कि, 'मेरे ज्यादातर कानूनी मामले निपट चुके हैं. बिग बॉस शो के बाद सलमान ने मुझसे पूछा कि क्या मेरा कोई केस बचा हुआ है? अगर कोई केस पेंडिंग है तो वो मेरी मदद कर सकते हैं.

शिल्पा ने आगे बोलते हुए कहा, जब मैं पुराने विवाद की वजह से काफी परेशान थी तब मुझे कई लोगों ने कहा था कि मैं सलमान खान से जाकर बात करूं. वो मेरी मदद जरूर करेंगे. शिल्पा ने कहा, उस समय मैं सलमान को नहीं जानती थी. लेकिन मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि इतने बड़े सुपरस्टार ने खुद मुझसे इस बारे में आकर पूछा और मदद का भरोसा दिया.रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा ने दबंग खान की तारीफ करते हुए कहा कि बिग बॉस में सलमान अकेले ऐसे इंसान थे जिन्होंने मेरा साथ दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi