S M L

Nai Lagda Song Out: 'नहीं लगदा' में दिखाई दी जहीर और प्रनूतन की खूबसूरत केमिस्ट्री, देखें वीडियो

नितिन कक्कर के निर्देशन में बनी ये फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है

Updated On: Feb 28, 2019 01:55 PM IST

Ankur Tripathi

0
Nai Lagda Song Out: 'नहीं लगदा' में दिखाई दी जहीर और प्रनूतन की खूबसूरत केमिस्ट्री, देखें वीडियो

सलमान खान ने बॉलीवुड को कई नए चेहरे दिए हैं. जहां अब सलमान फिर बॉलीवुड को नए स्टार देने जा रहे हैं. जी हां सलमान खान अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘नोटबुक' से मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल को लॉन्च कर रहे हैं . हाल ही में सलमान खान ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. जहां अब फिल्म का गाना ‘नहीं लगदा’ रिलीज किया गया है. इस गाने में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल की खूबसूरत केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. आप भी देखिए इस गाने का शानदार वीडियो.

फिल्म के इस गाने को संगीत दिया है विशाल मिश्रा ने वहीं इस गाने को आवाज भी विशाल और असीस कौर ने दी है. जो कमाल की है. रिलीज के बाद से ही इस गाने को यूट्यूब पर खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर में प्रनूतन बहल बहुत खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही फिल्म के सीन्स भी कमाल के हैं. फिल्म की कहानी कश्मीर की है. जहां प्रनूतन का किरदार बच्चों को पढ़ता है और जहीर उनके दीवाने हो जाते हैं.

[ यह भी पढ़ें:  उर्वशी रौतेला के जन्मदिन के सेलिब्रेशन पर पुलकित सम्राट ने फेरा पानी, जानें वजह ]

नितिन कक्कर के निर्देशन में बनी ये फिल्म ‘नोटबुक’ 29 मार्च को रिलीज होने जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, प्रनूतन बहल पुराने जमाने की मशहूर अदाकारा नूतन की पोती हैं जबकि उनके पिता मोहनीश बहल हैं जो खुद एक जाने-माने एक्टर हैं. मोहनीश बहल और सलमान खान ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया है और दोनों बेहद अच्छे दोस्त भी हैं. जबकि जहीर इकबाल फिल्म के अलावा सोनाक्षी सिन्हा के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi