S M L

भांजे आहिल शर्मा के जन्मदिन पर सलमान और परिवार करेगा ग्रैंड पार्टी, यहां होगा जश्न

सलमान खान के इस फेवरेट लोकेशन पर मनाया जाएगा आहिल शर्मा का जन्मदिन

Updated On: Mar 26, 2018 11:38 AM IST

Akash Jaiswal

0
भांजे आहिल शर्मा के जन्मदिन पर सलमान और परिवार करेगा ग्रैंड पार्टी, यहां होगा जश्न

आयुष शर्मा और अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल शर्मा जल्द ही दो साल के हो जाएंगे. इस मौके पर उनकी मॉम अर्पिता उनके जन्मदिन को काफी ग्रैंड तरीके से मनाने की तैयारियों में जुटी हुईं हैं. मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट की मानें तो अबू धाबी में सलमान खान और उनका पूरा परिवार आहिल का जन्मदिन मनाने एक साथ आएगा.

अबू धाबी में होगा ग्रैंड सेलिब्रेशन

दरअसल, सलमान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के लिए अबू धाबी में शूट कर रहे हैं. ऐसे में अर्पिता ने इस बात का ख्याल रखा कि आहिल के मामूजान भी इस पार्टी में शरीक हो सकें. इसलिए डेस्टिनेशन सेलिब्रेशन के तौर पर उन्होंने अबू धाबी का लोकेशन फिक्स किया है. जानकारी के मुताबिक, 29 मार्च से सेलिब्रेशन की शुरुआत होगी. खान परिवार इस दिन अबू धाबी पहुंच जाएगा. अर्पिता और आयुष इसे सिर्फ अपने परिवार के साथ सेलिब्रेट करना चाहते हैं. इसलिए उनकी गेस्ट लिस्ट में केवल फैमिली मेंबर्स को रखा गया है. इसमें सलमान और सलीम खान, हेलन, अरबाज खान, सोहेल खान और उनका परिवार, अलविरा और अतुल अग्निहोत्री, आयुष शर्मा के माता-पिता अनिल और सुनीता शर्मा मौजूद हैं. वहां पहुंचकर सभी लंच करेंगे जिसके बाद रात को एक डिनर पार्टी रखी जाएगी. अगले दिन सभी फैमिली मेंबर्स पास के एक आयलैंड पर एन्जॉय करेंगे. इसी के साथ ‘रेस 3’ की कास्ट भी इस पार्टी में शरीक होगी.

इवेंट प्लानर्स कर रहे हैं पार्टी की तैयारी

बताया गया कि इस पार्टी को मैनेज करने का काम इवेंट ऑर्गनाइजर धवल चंद्राना और उनकी कंपनी वेड गुरुज को दिया गया है. पिछले साल मालदीव में भी धवल ने ही आहिल के जन्मदिन की पार्टी का काम हैंडल किया था. ये भी बताया गया कि आहिल ‘पॉ पट्रोल’ और ‘टेयो द लिटिल बस’ के फैन हैं और इसलिए उनके केक को इसी अंदाज में सजाया जाएगा. इसके लिए अर्पिता ने दुबई के सबसे पॉपुलर केक डिजाइनर ‘वाओ स्वीट्स’ को आर्डर दिया है.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi