S M L

Confirmed: इस फिल्म के लिए सलमान खान ने अभी से बुक की ईद 2019 की डेट  

‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान खान की अगली फिल्म की घोषणा की गई है

Akash Jaiswal Updated On: Oct 24, 2017 09:41 AM IST

0
Confirmed: इस फिल्म के लिए सलमान खान ने अभी से बुक की ईद 2019 की डेट  

सलमान खान इन दिनों अली अब्बास जाफर के साथ अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ पर काम कर रहे हैं. इसी के साथ वो टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस  सीजन 11’ भी होस्ट करते नजर आ रहे हैं. अब ये रिवील किया गया है कि ‘टाइगर जिंदा है’ के बाद सलमान अली अब्बास जाफ की फिल्म ‘भारत’ पर काम शुरू करेंगे.

बताया गया कि इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल 2018 से शुरू की जाएगी और अतुल अग्निहोत्री इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म को 2019 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि ये फिल्म साउथ कोरियाई ड्रामा फिल्म ‘ओढ टू माय फादर’ से प्रेरित है. इस फिल्म में 1950 से लेकर वर्त्तमान काल तक कोरिया के इतिहास के बारे में बताया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में इस कोरियाई फिल्म को देखा और उन्हें लगा कि ये एक ब्यूटीफुल स्टोरी है और इसे बॉलीवुड के लिए भी बनाया जाना चाहिए.

बता दें कि लाख कोशिशों के बाद भी सलमान की पिछली फिल्म ‘टयूबलाइट’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. ऐसे में अब सलमान अपने हर प्रोजेक्ट्स पर काफी सोच विचार कर काम कर रहे हैं.

फिल्म के प्रोड्यूसर अतुल ने बताया कि जब इस फिल्म के राइट्स को लेकर वो सलमान के पिता सलीम खान से बात कर रहे थे तब सलीम ने उन्हें नसीहत दी थी कि परीक्षा में अंक हैंड राइटिंग के लिए नहीं बल्कि कंटेंट के लिए मिलते हैं. इसलिए अगर इस फिल्म में वो बात है तो आप इसपर काम जरूर किया जाए.

इस तरह से फिल्म के लिए अली को बुलाया गया और इसपर चर्चा की गई.

बता दें कि फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान कैटरीना के साथ रोमांस करने नजर आएंगे. ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi