S M L

भारत के बाद अब चीन में रिलीज होगी सलमान की 'सुल्तान', एक दिन में चलेंगे इतने हजार शो

2016 में रिलीज हुई सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुल्तान' अब चीन में होगी रिलीज, एक दिन में चलेंगे 40,000 से ज्यादा शो

Updated On: Aug 07, 2018 11:09 AM IST

Ankur Tripathi

0
भारत के बाद अब चीन में रिलीज होगी सलमान की 'सुल्तान', एक दिन में चलेंगे इतने हजार शो

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म ‘सुल्तान' भारत के बाद अब चीन में रिलीज होने जा रही है . 2016 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने भारत में कमाई के कई रिकॉर्ड्स को तोडा था और सुपर हिट सबित हुई थी. फिल्म 'सुल्तान' का चाइनीज पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है . जिसपर चीनी भाषा में फिल्म से जुडी सारी जानकारी दर्शकों को दी गईं हैं  . चीन में यह फिल्म 31अगस्त को रिलीज होगी . देखिए इस फिल्म का शानदार चाइनीज पोस्टर.

आपको बता दें, फिल्म निर्माता कंपनी यशराज फिल्म्स ने चाइना में डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी ई-स्टार्स के साथ हाथ मिलाया है . जिससे इस फिल्म को चीन में 11,000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएंगा .जिस वजह से सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' के चाइना में एक दिन में करीब 40,000 शो चलने की उम्मीद की जा रही है . इससे एक बात तो तय सलमान की सुल्तान इस बार भारत से ज्यादा बिजनेस चीन में करेगी .

[ यह भी पढ़ें: प्रियंका के ‘भारत’ छोड़ने के सवाल पर बोले सलमान, मैंने 3-4 दिनों से न्यूज पेपर नहीं पढ़ा है ]

आपको बता दें, 'सुल्तान' से पहले आमिर खान की फिल्म  'दंगल' और सीक्रेट सुपरस्टार भी चीन में रिलीज हो चुकी है. चाइना भारतीय फिल्मों का बड़ा बाजार बनता जा रहा है. जहां भारतीय फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है. सलमान खान की आगामी फिल्मों की बात करें तो इन दिनों भाईजान अपनी फिल्म 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त हैं . सलमान की इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ अपनी अदाकारी का जादू बिखेरते नजर आएंगी . देखना मजेदार होगा सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर कैसा बिजनेस करती है .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi