S M L

WOW: सलमान खान के अचानक मिलने से धर्मेंद्र हुए भावविभोर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

धर्मेंद्र ने आखिरी बार सलमान के साथ फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में काम किया था

Arbind Verma Updated On: Dec 30, 2017 06:55 PM IST

0
WOW: सलमान खान के अचानक मिलने से धर्मेंद्र हुए भावविभोर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

जितना बड़ा नाम उतना ही बड़ा दिल भी. सलमान खान है ही ऐसे. उन्हें दूसरों को सरप्राइज देने के लिए भी जाना जाता है. सलमान ने इस बार पुराने जमाने के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र को सरप्राइज दिया. सलमान अचानक ही उनसे मिलने के लिए उनके फार्म हाउस पहुंच गए जिससे धर्मेंद्र भावविभोर हो गए.

सलमान से इस मुलाकात की तस्वीर को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा कि, ‘फार्म पर अचानक आपके आ जाने से मैं काफी भावविभोर हूं. आप हमेशा से मेरे बेटे के समान हैं सलमान खान.’

धर्मेंद्र 82 साल के हो चुके हैं. उन्होंने आखिरी बार सलमान के साथ फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ में काम किया था. अब एक बार फिर सलमान और धर्मेंद्र एक साथ बड़े पर्दे पर बहुत जल्द दिखाई देंगे वो भी सलमान की मच अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ में.’ बॉबी देओल ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

इस फिल्म से काफी अरसे बाद बॉबी देओल भी बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. हालांकि, उन्होंने इससे पहले श्रेयस तलपड़े की फिल्म ‘पोस्टर ब्वॉयज’ में काम किया था लेकिन ये फिल्म कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में बॉबी के अलावा उनके बड़े भाई सनी देओल और श्रेयस तलपड़े भी मुख्य भूमिकाओं में थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi