S M L

आखिर कब होंगी सलमान की मुसीबतें कम? अब महाराष्ट्र वन विभाग ने भेजा नोटिस

17 जुलाई को ही सलमान की काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर के कोर्ट में पेशी होनी है

Updated On: Jul 08, 2018 02:52 PM IST

Arbind Verma

0
आखिर कब होंगी सलमान की मुसीबतें कम? अब महाराष्ट्र वन विभाग ने भेजा नोटिस
Loading...

सलमान खान की मुसीबतें एक बार फिर से बढ़ने वाली हैं. हाल ही में एक एनआरआई परिवार ने सलमान खान पर दबंगई का आरोप लगाया था. उन्होंने अपने आरोप में कहा था कि वो सलमान के फार्महाउस के बगल में मौजूद अपनी जमीन पर काम करवाना चाहते थे लेकिन सलमान ने उनके इस निर्माण कार्य में अड़ंगा लगा दिया. अब इस मामले में महाराष्ट्र वन विभाग ने पनवेल स्थित फार्महाउस में कथित अवैध निर्माण को लेकर नोटिस जारी किया है.

वन विभाग ने सलमान को किया नोटिस जारी

मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया है कि, सलमान खान का वजापुर में अर्पिता फार्म्स के नाम से बड़ा फार्महाउस है, जिसे साल 2003 में पर्यावरण की दृष्टि से संवेदनशील घोषित किया गया था और उनके सभी निर्माणों पर रोक लगा दी थी, लेकिन इसके बावजूद सलमान के परिवार ने निर्माण कार्य करवाया. अब इसी मामले में महाराष्ट्र वन विभाग ने वन अधिनियम का उल्लंघन करने का मामला दर्ज किया है और सलमान को नोटिस जारी किया गया है. इसके अलावा ये भी निकलकर सामने आ रहा है कि वन अधिकारी एसएस कापसे का ट्रांसफर कर दिया गया है. वन अधिकारी कापसे ने अब अपने ट्रांसफर पर आपत्ति जताते हुए विभाग से इसे रोकने की मांग की है.

17 जुलाई को होनी है पेशी

सलमान खान मुसीबतों से हमेशा घिरे ही रहते हैं. इन कानूनी पचड़ों को देखकर तो यही कहा जा सकता है कि वो फिलहाल इन्ही सब पचड़ों में उलझे रह सकते हैं क्योंकि अभी आने वाली 17 जुलाई को ही सलमान की काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर के कोर्ट में पेशी होनी है. इस मामले में सलमान को दोषी पाते हुए कोर्ट ने उन्हें 5 साल की सजा सुनाई थी. अभी फिलहाल वो बेल पर हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi