S M L

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान के वकील ने जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट

सलमान खान को आजकी रात जोधपुर सेंट्रल जेल में ही काटनी पड़ेगी

Updated On: Apr 05, 2018 06:50 PM IST

Akash Jaiswal

0
काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान के वकील ने जारी किया ऑफिशियल स्टेटमेंट

सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने आज काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई है. इस मामले में सैफ अली खान, सोनाली बेंद्रे, तब्बू और नीलम को कोर्ट ने बरी कर दिया. अब सलमान के वकील आनंद देसाई का कहना है कि कोर्ट के इस फैसले से वो खुद भी आश्चर्यचकित रह गए हैं.

आनंद देसाई ने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा, “हम आदरणीय कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हैं. अब जब हम इस फैसले को स्टडी कर रहे हैं, हमारे लिए ये सरप्राइज की बात है क्योंकि इस केस के सभी तथ्य और बातें उसी केस की तरह है जिसमें सलमान को चीफ जुडिशल मजिस्ट्रेट और राजस्थान की आदरणीय हाई कोर्ट ने बरी कर दिया था. अवैध हथियार मामले में लगे आरोपों पर से कोर्ट ने उन्हें उसी रात बरी कर दिया था.

salman khan lawyer statement

अभी भी इस केस में कोर्ट ने सलमान के साथ उन सभी आरोपियों को बरी कर दिया है जिसका ये मतलब होता है कि सलमान आधी रात को अकेले जोधपुर के जंगलों में शिकार करने निकले थे. इस मामले में हमने आदरणीय सेशंस कोर्ट में अपील दर्ज की है और इसकी अर्जेंट सुनवाई की गुहार लगाईं है. लेकिन आदरणीय सेशंस कोर्ट इस अपील में सलमान को सुनाई गई सजा को रद्द करने की सुनवाई कल सुबह 10.30 बजे करेगी.”

आपको बता दें कि अब आनंद देसाई द्वारा सलमान की रिहाई के लिए की गई अपील की सुनवाई करने तक सलमान आज रात जोधपुर जेल में ही गुजारेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi