S M L

Revealed: ‘किक 2’ में सलमान का होगा डबल रोल? साजिद नाडियाडवाला ने तोड़ी चुप्पी

सलमान खान की फिल्म ‘किक 2’ को लेकर काम जल्द ही शुरू किया जा सकता है

Updated On: Mar 24, 2018 12:58 PM IST

Akash Jaiswal

0
Revealed: ‘किक 2’ में सलमान का होगा डबल रोल? साजिद नाडियाडवाला ने तोड़ी चुप्पी

निर्देशक साजिद नाडियाडवाला ने बताया कि फिल्म ‘किक 2’ में सलमान खान डबल रोल में नजर नहीं आएंगे. कुछ समय से सलमान की इस फिल्म को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे थे जिसके बाद खुद फिल्म के डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने कन्फर्म किया कि वो सलमान के साथ जल्द ही ‘किक 2’ बनाएंगे. ये खबर सलमान के फैंस के लिए काफी खुशियों भरा रहा लेकिन इसी बीच सुनने में आया कि फिल्म ‘किक’ के सीक्वल में सलमान डबल रोल में नजर आएंगे.

डीएनए से बातचीत में साजिद ने कहा, “ये सच नहीं है. मैं फिलहाल इतना ही कह सकता हूं कि ये बेहद अलग है. हम काफी बड़े लेवल पर फिल्म का काम कर रहे हैं. सलमान के साथ काम कर रहे किसी भी निर्देशक को इस बात का ध्यान रखना होता कि वो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरे.”

क्या साजिद बनाएंगे ‘किक 3’ ?

साजिद से जब पूछा गया कि क्या ‘किक 2’ के बाद वो ‘किक 3’ पर काम करेंगे? तो उन्होंने कहा, “आप देखिए कि ‘सुलतान’, ‘बजरंगी भाईजान’ और ‘टाइगर जिंदा है’ ने बॉक्स ऑफिस पर किस तरह का प्रदर्शन किया. जब बात सलमान की आती है तो हमें कुछ बड़ा सोचना पड़ता है. दर्शकों ने ‘किक’ में सलमान के डेविल किरदार को बहुत पसंद किया. इसलिए अब फिल्म के सीक्वल की कहानी उससे भी बेहतर होनी चाहिए. जब मैं ‘किक 2’ का निर्देशन कर रहा था तब मैं नर्वस था क्योंकि वो मेरी पहली फिल्म थी. अब अगर ‘किक 2’ को लेकर सभी चीजें अच्छे से पूरी होती है तो बेशक हम ‘किक 3’ पर काम कर सकते हैं.”

सलमान फिलहाल अपनी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के लिए वो अबू धाबी में शूट कर रहे हैं. साथ ही वो अपने ‘दबंग टूर’ के लिए आज पुणे में परफॉर्म करने वाले हैं.

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi