S M L

'दबंग' सलमान ने अक्षय-शाहरुख को बिग बॉस के आगाज के साथ दे दी चुनौती, देखें वीडियो

सलमान खान ने दिखाया 'बिग बॉस सीजन 11' के लॉन्च पर मस्तमौला अंदाज

Rajni Ashish Updated On: Sep 27, 2017 09:24 AM IST

0
'दबंग' सलमान  ने अक्षय-शाहरुख को बिग बॉस के आगाज के साथ दे दी चुनौती, देखें वीडियो

सलमान खान ने कलर्स टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्सिअल और एंटरटेनिंग रियलिटी शो का धमाकेदार अंदाज में आगाज कर दिया. सलमान पिछले कई सीजंस की तरह इस बार भी ‘बिग बॉस 11’ को शो होस्ट करते हुए दिखाई देंगे. मुंबई के तारापोर गार्डन में आयोजित खास इवेंट के मौके पर सलमान पूरे रंग में थे. सलमान ने यहाँ जबरदस्त एंट्री तो की ही साथ ही यहां इवेंट पर मौजूद मीडिया कर्मियों और आम लोगों को अपनी बातों और जोक्स से जमकर एंटरटेन किया.

सलमान ने 'जुड़वा 2' के गाने पर बढ़ाने करते हुए मस्त अंदाज में एंट्री की. यहां नीचे देखिये सलमान की जबरदस्त एंट्री.

सलमान का मजाकिया अंदाज भी यहां खूब देखने को मिला. देखिये ये वीडियो

अक्षय-शाहरुख को देंगे टफ कॉम्पीटीशन

Akshay-Kumar-Shahrukh-Khan-who-is-the-biggest-superstar

सलमान खान के साथ इस बार कॉम्पीटीशन करने के लिए टीवी के मैदान पर शाहरुख खान और अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख खान भी अपने नए शो को अगले महीने की प्लानिंग कर रहे है. किंग खान स्टार प्लस पर ‘टेड टॉक्स’ के साथ तय्यरा हैं. तो वही दूसरी तरफ अक्षय कुमार भी ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ में बतौर सुपर जज के तौर पर धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं.

जब बिग बॉस के लॉन्च के दौरान सलमान से पूछा गया कि फिल्मों के साथ साथ अब शाहरुख खान और अक्षय कुमार टीवी पर भी आपसे क्लैश करने जा रहे हैं. आप इस मुकाबले को किस तरह से देखते हैं? तो सलमान ने बताया कि शाहरुख खान एक अच्छे होस्ट है, उनका अपना स्टाइल है, करिश्मा है, साथ ही अक्षय की अपनी अलग ही कॉमिक टाइमिंग है.लेकिन सबको कॉम्पटीशन बिग बी के 'केबीसी' से मिलने वाला है. हालांकि मजाक में सलमान ने कह दिया कि शाहरुख और अक्षय को उनसे टफ कॉम्पीटीशन मिलने वाला है.

शो के लिए 11 करोड़ लेने पर सलमान ने दिया

खबर आई थी कि सलमान खान बिग बॉस होस्ट करने के लिए हर एपिसोड के 11 करोड़ रुपए ले रहे हैं. इस सवाल पर सलमान जहां मजाक के मूड में दिखे तो वहीं कलर्स के सीईओ राज नायक ने इशारों में ही खबर कि पुष्टि करते हुए कहा, सलमान खान इतने सस्ते में नहीं आते.

माता-पिता बेस्ट पड़ोसी : सलमान

आपको बता दें इस बार शो का थीम पड़ोसियों पर बेस्ड है. इस बार भी शो में दो घर बनाए गए हैं. इतना ही नहीं सलमान ने बताया कि इस बार बिग बॉस पड़ोसी थीम के जरिए दर्शकों को खूब एंटरटेनमेंट मिलने जा रहा है. इतना ही नहीं सलमान ने यह रिविल कर दिया है कि इस बार कुछ कॉमनर्स पड़ोसी के रूप में नजर आएंगे. इवेंट के दौरान जब किसी ने उनसे उनके बेस्ट पड़ोसी के पूछा तो उन्होंने कहा कि मेरे माता पिता मेरे से नीचे वाले फ्लोर पर रहते हैं और वो अब तक के मेरे सबसे बेस्ट पड़ोसी हैं

वरुण की फिल्म 'जुड़वां-2' का है इंतजार

A post shared by Bigg Boss (@viacom18biggboss) on

इस मौके पर सलमान खान फिल्म जुड़वां-2 के बारे में भी जिक्र किया. उन्होंने कहा कि वह इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही सलमान ने यह भी खुलासा किया कि बिग बॉस में वह अपनी आगामी फिल्म टाइगर जिंदा है को भी प्रमोट करेंगे.

शो में गंदगी नहीं चाहिए : सलमान

पिछली बार से सीजन में बहुत सारी लड़ाईयां और विवाद हुए थे. लेकिन इस बार सलमान चाहते हैं कि शो में कोई बदतमीजी ना हो. उन्होंने कहा, छोटे-मोटे झगड़े तो चलते हैं लेकिन घर में गंदगी नहीं होनी चाहिए. इसके लिए कुछ गाइडलाइंस बनाई जाएंगी.

इस बार होस्ट बनने का नहीं था मन : सलमान

A post shared by (@sultankiangel) on

सलमान ने ये भी कहा कि उन्होंने फैसला किया था कि वह इस बार बिग बॉस को होस्ट नहीं करेंगे, लेकिन कलर्स वालों ने कहा कि आपके बिना टीआरपी लाना मुश्किल है. और अब मुझे भी इस शो को करने में मजा आता है देखता हूं कि कब तक एंटरटेन कर पाता हूं.

सलमान खान एक बार फिर अपने विवादित शो ‘बिग बॉस 11’ को होस्ट करने जा रहे हैं. वैसे, सलमान खान इस शो को आठवीं बार होस्ट करेंगे. सलमान के फैंस उन्हें इस शो में देखने के लिए बेकरार रहते हैं. शो में सलमान सिर्फ एक होस्ट ही नहीं बल्कि कंटेस्टेंट के मेंटर भी है. जो वक्त आने पर उन्हें सलाह भी देते हैं. बिग बॉस अब अक्टूबर की एक तारीख से टीवी पर दिखाई देगा. तीन महीनो तक सलमान खान के साथ इन बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स को देखना काफी दिलचस्प रहता है. सलमान खान का होना अब चैनल के लिए टीआरपी का जरिया है. इस बात को सलमान खान खुद भी समझते है. लेकिन इस बार बिग बी, शाहरुख और अक्षय को टीआरपी के मामले में सलमान कितना टफ कॉम्पीटीशन दे पाते हैं ये देखना इंट्रेस्टिंग होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi