S M L

Trailer Review: इस ट्रेलर में रैंबो बने सलमान खान को अब रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

फिल्म के इस ट्रेलर में सलमान खान एक खतरनाक मिशन पर निकल पड़े हैं

Updated On: Nov 07, 2017 06:38 PM IST

Akash Jaiswal

0
Trailer Review: इस ट्रेलर में रैंबो बने सलमान खान को अब रोकना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है

सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का ट्रेलर आखिरकार रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर रिलीज हुए अभी महज कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन इंटरनेट पर अब तक 3 लाख 70 हजार से भी ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. इससे इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म को लेकर दर्शक कितने उत्साहित हैं.

Salman Khan

ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया गया है कि सरकार आतंकवादी गतिविधियों से परेशान है और इसलिए इस मामले को सुलझाने के लिए उन्हें खास व्यक्ति की जरूरत है और फिर होती है सलमान की एंट्री. सलमान की हर फिल्मों की तरह ही इस फिल्म में भी उनकी हीरोइक एंट्री दिखाई गई हैं.

सलमान की एंट्री के पहले सीन से ही फाइट और एक्शन दिखाया गया है. इसमें कोई कहनेवाली बात नहीं की फिल्म के एक्शन सीन्स इसकी यूनिक सेलिंग पॉइंट है. साथ ही सलमान के जानदार डायलॉग्स इसे और भी खास बनाते हैं.

salman khan

फिल्म के ट्रेलर में सलमान कहीं तो घुड़सवारी करते दिख रहे हैं तो कही सैंड बाइक चलाते नजर आ रहे हैं. ये ट्रेलर हमें सलमान की फिल्म ‘वांटेड’ की याद दिलाता है जिसमें वो इसी तरह अपनी नो नॉनसेंस पर्सनालिटी वाली शख्सियत दर्शाते नजर आ रहे हैं.

katrina kaif

सलमान के साथ ही कैटरीना भी अपने लीग से हटकर एक्शन करती नजर आ रही हैं. यूं तो वो रोमांटिक और ड्रामेटिक सीन्स करती आईं हैं लेकिन इस बार वो सलमान के साथ बंदूक चलाती हुई एक्शन करती दिख रही हैं.

salman katrina

गौरतलब है कि फिल्म के ट्रेलर में सलमान और कैटरीना के रोमांटिक सीन्स बेहद कम है और पूरा फोकस उनके मिशन पर है. फिल्म की स्टोरी प्लाट रोमांस और ड्रामा से हटकर गंभीर सिचुएशन को दर्शाती है.

salman khan

ओवरऑल देखा जाए तो फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है और साथ ही इसे देखकर आपको फिल्म देखने का मन भी जरूर करेगा.

सलमान की इस साल की बड़ी रिलीज ‘टयूबलाइट’ तो अपना कमाल नहीं दिखा पाई और अब उनकी की सारी उम्मीदें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं.

लेकिन क्या ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी हासिल कर पाएगी? इसका फैसला होगा 22 दिसंबर को जब टाइगर और जोया की ये कहानी दर्शकों के सामने बेपर्दा होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi