S M L

सलमान-करन बनाएंगे फिल्म, हीरो होंंगे अक्षय कुमार

सलमान, अक्षय और करन जौहर की तिकड़ी एक बड़े दर्शक वर्ग को खींचने में सफल रहेगी

Updated On: Jan 03, 2017 08:24 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
सलमान-करन बनाएंगे फिल्म, हीरो होंंगे अक्षय कुमार

सलमान खान ने आखिरकार करन जौहर के साथ हाथ मिला ही लिया. सलमान खान ने एलान किया है कि वह करण जौहर के साथ मिलकर एक फिल्म प्रड्यूस करेंगे, जिसके हीरो अक्षय कुमार होंगे. अनुराग सिंह इस फिल्म को निर्देशन करेंगे. अनुराग सिंह पंजाबी हिट फिल्म सीरीज 'जट एंड जूलियट' के डायरेक्टर हैं.

सलमान ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी. जिसके बाद करण जौहर और अक्षय कुमार ने भी ट्वीट करके इस खबर पर अपनी मुहर लगा दी.

अक्षय कुमार का ट्वीट

सलमान ख़ान फिल्म्स की है धाक

सलमान खान कई साल से फिल्म निर्माण में हैं. सलमान खान प्रोडक्शन की पहली फिल्म चिल्लर पार्टी थी, जिसकी स्टोरी ने सभी का दिल जीत लिया था. रणबीर कपूर ने इस फिल्म में एक आइटम नंबर भी किया था. आदित्य पंचोली के बेटे सूरज पंचोली और अथिया शेट्टी को सलमान ने फिल्म हीरो में लॉन्च किया था. फिल्म तो नहीं चली पर सलमान का गाया गाना बड़ा हिट हुआ था.

धर्मा प्रोडक्शन्स बना नंबर वन

करन जौहर की फिल्म निर्माण कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स बॉलीवुड की नंबर वन प्रोडक्शन कंपनी बन चुकी है. उन्होंने स्टार फॉक्स के साथ 2015 में 9 फिल्मों की डील साइन की थी. जिसके बाद धर्मा के पास फिल्मों की लंबी लाइन लगी हुई है. धर्मा की पिछली फिल्म ऐ दिल है मुश्किल ने 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का बिजनेस किया था. उनकी अगली फिल्म ओके जानू 13 जनवरी को रिलीज हो रही है. जिसमें आशिकी 2 की हिट जोड़ी आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर को रिपीट किया गया है. करण जौहर की नेटवर्थ करीब 200 मिलियन डालर के आसपास आंकी जाती है.

शाहरुख के करीबी हैं जौहर

सलमान खान की करन जौहर से ज्यादा नहीं बनती. इसकी वजह रहे हैं शाहरुख खान. करन और शाहरुख़ की दोस्ती की वजह से सलमान करन से दूरी बनाए रखते थे. लेकिन करन जौहर ने खुद को बॉलीवुड के नंबर वन प्रड्यूसर के तौर पर पोजिशन कर लिया है. सबसे सफल फिल्में उनके प्रोडक्शन हाउस की ही रहती हैं. ऐसे में सलमान का उनके साथ हाथ मिलाना, बिजनेस के लिए एक बड़ी अच्छी खबर है.

फिर साथ आई अक्षय-सलमान की जोड़ी

दर्शकों ने अक्षय-सलमान को डेविड धवन की फिल्म मुझसे शादी करोगी में एक साथ देखा था. जिसमें अक्षय सलमान पर एक्टिंग के मामले में भारी पड़े थे. सलमान और अक्षय अब अलग-अलग बड़े ब्रांड बन चुके हैं. अक्षय और सलमान की फैन फॉलोइंग मिलकर इस फिल्म को एक बड़े दर्शक वर्ग तक पहुंचाने में सफल तो जरूर होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi