S M L

Omg: जैकलीन के लिए सलमान ने की जबरदस्ती, लोगों ने जमकर कोसा

सोशल मीडिया पर इस बात के चलते लोग सलमान की कड़ी निंदा कर रहे हैं

Updated On: May 30, 2018 04:41 PM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: जैकलीन के लिए सलमान ने की जबरदस्ती, लोगों ने जमकर कोसा

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिज का टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट से एक वीडियो देखने को मिला है जिसके चलते अब इंटरनेट पर यूजर्स सलमान से नाराज हो उठे हैं. गौरतलब है कि इस वीडियो को खुद जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

दरअसल, इस वीडियो में देखा गया कि शो पर जैकलीन एक 7 साल के मेल कंटेस्टेंट से कहती हैं कि वो एक बार उन्हें गले से लगाना चाहती हैं लेकिन वो बच्चा ऐसा करने से मना कर देता है. वो लड़का कहता है, “ऐसे ही. मन नहीं कर रहा.” इसपर सलमान उसे कहते हैं, “अबे हग करने का मन नहीं कर रहा? तू उधर ही रुक.”

इसके बाद सलमान जैकलीन को स्टेज पर लेकर आते हैं और कहते हैं, “अब कर रहा है मन?” इसके बाद सलमान उस लड़के को जैकलीन की बाहों में पुश कर देते हैं. भले ही वो बच्चा ऐसा नहीं करना चाहता है लेकिन सलमान उसे एक बार फिर आगे पुश करते हुए जैकलीन से कहते हैं, “एक बार और हग करो, टाइट सा.”

इस वीडियो को जैकलीन ने शेयर करके लिखा, “वैसे तो बच्चे मुझे प्रेम करते हैं लेकिन ये बच्चा बिल्कुल अलग था. अंत में मुझे मेरा हग मिल ही गया.”

इस वीडियो को देखेने के बाद फैंस ने इसपर अपनी नाराजगी जाहिर की है. लोगों ने कहा कि जब उस बच्चे का मन नहीं था तो सलमान को ऐसा नहीं करना चाहिए था.

2_1-x199

4_0-x82

3_1-x75

फैंस ने कहा ना का मतलब ना होता है फिर भले ही वो लड़का हो या फिर लड़की. कुछ यूजर्स ने ये भी कहा कि अगर अभी कोई लड़का ऐसा जबरदस्ती करता तो लोग उसे नहीं बख्शते और पापोन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था.

5_0-x115

1_1-x174

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi