S M L

सलमान की फेवरेट एक्ट्रेस बनीं जैकलीन, दूसरी एक्ट्रेसेज को होगी जलन?

जैकलीन फर्नांडीज और सलमान खान की एक साथ 'रेस 3' दूसरी फिल्म है, इससे पहले दोनों ने 'किक' में किया था काम

Updated On: May 23, 2018 02:01 PM IST

Arbind Verma

0
सलमान की फेवरेट एक्ट्रेस बनीं जैकलीन, दूसरी एक्ट्रेसेज को होगी जलन?

सलमान खान ने अब तक के फिल्मी करियर में कई अभिनेत्रियों के साथ काम किया है जिनमें कई नए जमाने की अभिनेत्रियां भी शामिल हैं. लेकिन हाल ही में सलमान ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे उनकी कई को-स्टार्स को बुरा लग सकता है.

जैकलीन को बताया बेहतरीन एक्ट्रेस

सलमान खान अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक टीवी शो ‘डांस दीवाने’ के सेट पर पहुंचे थे. शो की जज माधुरी दीक्षित से बात करते हुए जैकलीन ने ‘एक दो तीन’ गाने को रीक्रिएट करने पर अपनी भावनाएं जाहिर कीं. उन्होंने कहा कि, ‘मुझे पता ही नहीं था कि भगवान् मुझ पर इतना मेहरबान होंगे कि मुझे ‘एक दो तीन’ जैसे प्रतिष्ठित गीत को गाने और उस पर डांस करने का मौका मिलेगा.’ जैकलीन के बात खत्म करने से पहले ही सलमान बोल पड़े. उन्होंने कहा कि, ‘वो इस पीढ़ी की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री हैं. मौजूदा पीढ़ी में आपसे बेहतर कोई और नहीं है.’

सलमान के साथ जैकलीन की है दूसरी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, जैकलीन फर्नांडीज और सलमान खान की एक साथ ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले दोनों ‘किक’ में नजर आए थे. बहुत जल्द दोनों ‘रेस 3’ में दिखाई देंगे. इस फिल्म का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है. जो कि अगले महीने की 15 तारीख को रिलीज की जाएगी.

सलमान की दूसरी करीबी एक्ट्रेसज को होगी जलन?

जाहिर है सलमान खान बॉक्स ऑफिस की हिट मशीन हैं इसलिए हर हीरोइन सलमान के साथ फिल्म जरूर करना चाहती है. ऐसे में कैटरीना, करीना, प्रियंका जैसी हीरोइन्स को दूसरी बार फिल्म करने का मौका सलमान के साथ जब नहीं मिल पाएगा और सलमान जैकलीन को रिपीट करेंगे तो दूसरी हीरोइन्स में जलन की भावना स्वभाविक है.

वैसे भी अपनी बहन ईसाबेल को लॉन्च न करने से कैटरीना सलमान से नाराज चल रही हैं. सलमान जब जोधपुर जेल में पिछले दिनों बंद थे तब कैटरीना उनसे मिलने नहीं आई थीं.

सलमान ने कैटरीना के अलावा बाकी एक्ट्रेसेज को कम ही अपनी फिल्मों में रिपीट किया है और उनकी गर्लफ्रेंड कही जाने वाली यूलिया का तो अभी तक नंबर भी नहीं आया है. ऐसे में सलमान से बढ़ती जैकलीन की नजदीकियां दूसरों के लिए टेंशन पैदा कर सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi