S M L

खुलासा: सलमान नहीं बल्कि इस तरह से कैटरीना की बहन इसाबेल को मिली उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म

इसाबेल कैफ जल्द ही फिल्म 'टाइम टू डांस' में नजर आएंगी

Akash Jaiswal Updated On: Jun 14, 2018 06:49 PM IST

0
खुलासा: सलमान नहीं बल्कि इस तरह से कैटरीना की बहन इसाबेल को मिली उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म

कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तरह-तरह की खबरें मीडिया में सुनने को मिली. बताया जा रहा था कि कैटरीना ने इसाबेल को बॉलीवुड में ब्रेक दिलाने के लिए सलमान से कई बार सिफारिश की लेकिन उन्हें कोई मदद नहीं मिली. इसाबेल फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से सूरज पंचोली के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

अब ‘रेस 3’ के निर्देशक रेमो डीसूजा ने इसाबेल के बॉलीवुड ब्रेक को लेकर कुछ अनजानी बातें मीडिया के साथ शेयर की हैं. डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट में बताया गया कि रेमो ने कहा, “मैं एक नए चेहरे की तलाश में था. ऐसा कोई जो डांस करने में माहिर हो क्योंकि मेरी फिल्म भी डांस पर आधारित है. तब किसी ने मुझे कहा कि तुम कैटरीना की बहन इसाबेल को कास्ट क्यों नहीं करते? वो भी तो एक बेहतरीन डांसर हैं. वो तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री जॉइन करने की उत्सुक हैं. इसके बाद हमने इसाबेल को अप्रोच किया और ऑडिशन लिए गए. जिसके बाद उन्हें इस फिल्म के लिए फाइनल किया गया."

रेमो ने आगे इसाबेल के डांस की तारीफ करते हुए कहा, “इसाबेल एक अच्छी डांसर हैं और वो अपने किरदार के लिए काफी प्रैक्टिस भी कर रही हैं. अपने किरदार में ढलने के लिए वो हर मुमकिन कोशिश कर रही हैं."

रेमो से जब पूछा गया कि क्या सलमान की मदद से इसाबेल को बॉलीवुड में ब्रेक मिला है तो उन्होंने इस खबर को गलत करार दिया. उन्होंने कहा, “नहीं, ये सच नहीं है. इसाबेल हमारी फिल्म ‘टाइम टू डांस’ कर रही हैं इसके बाद में तो सलमान को बहुत बाद में पता चला.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi