S M L

आयुष के लिए सलमान बना रहे हैं दूसरी फिल्म, ऐसी है तैयारी

डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी

Updated On: Dec 13, 2018 11:55 AM IST

Arbind Verma

0
आयुष के लिए सलमान बना रहे हैं दूसरी फिल्म, ऐसी है तैयारी

सलमान खान एक बार फिर से अपने जीजा आयुष शर्मा के लिए फिल्म बनाने जा रहे हैं. हालांकि, पहली फिल्म ‘लवयात्री’ कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन अब वो दूसरी फिल्म बनाने की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस फिल्म के लिए वो काफी दिनों से कोशिश में लगे हुए थे लेकिन इस फिल्म के हिंदी राइट्स मिलने का इंतजार था, जो कि अब उन्हें मिल चुके हैं.

आयुष के लिए दूसरी फिल्म बना रहे सलमान

आयुष शर्मा और वारिना हुसैन की डेब्यू फिल्म ‘लवयात्री’ के बुरी तरह पिटने के बाद एक बार फिर से सलमान खान ने उनके लिए दूसरी फिल्म बनाने की सोची है. लेकिन ये फिल्म मराठी फिल्म की हिंदी रीमेक होगी. जिसके राइट्स मिलने का सलमान काफी वक्त से इंतजार कर रहे थे. इस फिल्म के राइट्स अब सलमान को मिल चुके हैं. नवभारत टाइम्स को सूत्र ने जानकारी दी है कि, ‘सलमान खान फिल्म को लेकर इसी हफ्ते आयुष शर्मा से मीटिंग करेंगे. इसमें फिल्म के निर्देशक, आयुष के किरदार से लेकर लीड रोल के लिए एक्ट्रेस का नाम फाइनल किया जाएगा. कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आयुष एक्शन रोल में देखे जा सकते हैं.’

सच्ची कहानियों पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि, मराठी भाषा में बनी फिल्म ‘मुलसी’ पुणे की मुलसी तहसील की सच्ची कहानियों पर आधारित है. इस फिल्म में मुख्य किरदार ओम भूतकर ने प्ले किया था. फिल्म में ये दिखाया गया था कि कैसे अपनी जमीन खो देने के बाद किसान गरीबी और तंगहाली से परेशान होकर क्राइम की दुनिया में शामिल होते हैं और कुछ तो माफिया भी बन जाते हैं. इस फिल्म का निर्देशन प्रवीण विट्ठल तारदे ने किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi