S M L

IPL फिनाले में होगी दबंग खान की धमाकेदार एंट्री, जैकलीन भी देंगी साथ

टीवी के भी कुछ कलाकार भी इस इवेंट पर पहुंचकर लोगों का मनोरंजन करेंगे

Updated On: May 21, 2018 03:17 PM IST

Arbind Verma

0
IPL फिनाले में होगी दबंग खान की धमाकेदार एंट्री, जैकलीन भी देंगी साथ

IPL अब अपने आखिरी पड़ाव की तरफ जल्दी से बढ़ रहा है. क्रिकेट के इस त्यौहार का आखिरी मैच इसी सप्ताह की 27 मई को खेला जाना है. ऐसे में इसके ऑर्गेनाइजर्स फाइनल मैच की तैयारियों में जुट गए हैं. IPL के फिनाले को स्टार प्लस पर टेलिकास्ट करने का फैसला किया गया है. और इस फिनाले का हिस्सा बनेंगे सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज.

सलमान-जैकलीन करेंगे फिनाले होस्ट

27 मई को खेले जाने वाले IPL मैच के फिनाले को स्टार प्लस चैनल पर टेलिकास्ट किए जाने का फैसला लिया गया है. डीएनए की खबर को मानें तो IPL फिनाले में 2 घंटे का एक स्पेशल सेग्मेंट ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ रखा जाएगा, जो कि मैच शुरू होने से पहले टेलिकास्ट होगा. एक सूत्र ने डीएनए को जानकारी दी है कि, ‘IPL का ये खास सेग्मेंट सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज होस्ट करेंगे. सेग्मेंट के दौरान सलमान खान क्रिकेट के प्रति अपने प्यार का इजहार करेंगे और अपने पसंदीदा क्रिकेटर्स की बात करेंगे. सेग्मेंट के बीच में ही सलमान खान अपनी रेस 3 की को-स्टार के साथ हीरिए गाने पर जमकर थिरकेंगे. ऐसा भी हो सकता है कि अनिल कपूर भी इन दोनों को इस दौरान ज्वाइन करें.’

जॉन भी बनेंगे इस सेग्मेंट का हिस्सा

खबरों के मुताबिक, जॉन अब्राहम भी इस सेग्मेंट का हिस्सा बनेंगे और अपनी अपकमिंग फिल्म ‘परमाणु’ का प्रमोशन भी करेंगे. सूत्रों के मुताबिक, जॉन इस दौरान क्रिकेट के गुड और बैड बॉयज के बारे में बातें करेंगे. इन सबके अलावा टीवी के भी कुछ कलाकार भी इस इवेंट पर पहुंचकर लोगों का मनोरंजन करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi