S M L

बॉक्स ऑफिस: बाहुबली 2 को यूं हरा देंगे सलमान खान

सलमान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट को चीन में सबसे ज्यादा थिएटर्स में लॉन्च करने की तैयारी में हैं

Updated On: May 02, 2017 08:40 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बॉक्स ऑफिस: बाहुबली 2 को यूं हरा देंगे सलमान खान

बाहुबली 2 ने 500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और ये फिल्म 1000 करोड़ रुपए का आंकड़ा छूने की तैयारी कर कर रही. बाहुबली 2 बॉक्स ऑफिस पर जो रिकॉ्ड्स बनाने जा रही है उसे कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं तोड़ पाएगी इस तरह की खबरें भी बाहुबली 2 के समुंदर में नाव पर बैठा कर तैरा दी गई हैं.

तो जरा इस पर भी ध्यान दे दीजिए कि हो सकता है सलमान खान अपनी फिल्म ट्यूबलाइट से बाहुबली 2 की कमाई के रिकॉर्ड्स को धराशायी कर दें. सवाल ये है कि कैसे तो जवाब है चीन की मदद से.

खबर है कि सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट की रिलीज चीन में अब तक की सबसे बड़ी रिलीज के तौर पर करने की तैयारी चल रही है. चीन के साथ जब ये फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज होगी तो ये बाहुबली 2 की कमाई को पीछे छोड़ सकती है. आंकड़ों पर जरा गौर कीजिए जैकी चैन की कुछ महीने पहले रिलीज हुई फिल्म कुंग फू योगा ने 1200 करोड़ रुपए की कमाई की थी जिसमें से 950 करोड़ रुपए सिर्फ चीन से कमाए गए थे. भारत में ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी.

चीन से ट्यूबलाइट का एक गहरा कनेक्शन है कि वहां की स्टार जूजू इस फिल्म में काम कर रही हैं और दूसरा फैक्टर हैं इसके डायरेक्टर कबीर खान जिन्होंने बजरंगी भाईजान में पाकिस्तान का एंगल डालकर उसे दोनों देशों की जनता का प्रिय बना दिया था.

ट्यूबलाइट में भी कबीर खान ने कुछ इसी तरह का एंगल डाला है जो चीन से जुड़ा है और भारत के साथ अगर चीन के लोगों ने भी इस फिल्म को वैसे ही पसंद कर लिया जैसे सलमान की फिल्में यहां पसंद की जाती हैं तो फिर बाहुबली 2 का 1000 करोड़ रुपए का रिकॉर्ड टूट भी सकता है.

तीन दिन बाद ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हो रहा है बस थोड़ा से इंतजार और उसके बाद फिल्म में कितना दम है सामने आ जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi