S M L

Comedy Kings Together : इस सुपरस्टार ने फिर से कराई कपिल और सुनील की दोस्ती

बताया जा रहा है कि सलमान की वजह से सुनील और कपिल एक बार फिर साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं

Updated On: Nov 12, 2018 07:24 PM IST

Rajni Ashish

0
Comedy Kings Together : इस सुपरस्टार ने फिर से कराई कपिल और सुनील की दोस्ती

लम्बे वक्त से कपिल और सुनील ग्रोवर को साथ में वापस देखने को बेकरार दर्शकों के लिए हम एक बड़ी खबर लेकर आए हैं. 2017 मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते वक्त सुनील से हुए झगड़े के बाद सुनील और कपिल अलग हो गए थे. इसके बाद से लगातार कपिल और सुनील के फैंस इनको वापस साथ देखने गुजारिश करते रहे हैं.

बीच में खबर आई थी कि कपिल ने सुनील के साथ संबंध सुधार लिए हैं और जल्द दोनों 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन में साथ आ सकते हैं. गौरतलब है कि कपिल शर्मा काफी लंबे समय से खराब सेहत की वजह से टेलीविजन से दूरी बनाए हुए थे. लेकिन अब वह अपनी धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं.

कपिल ने अब एलान कर बता दिया है कि वो अपने सुपर हिट टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी को तैयार हैं. कपिल ने 6 अक्टूबर को ट्वीटकर अपने फैंस से ये खुशखबरी शेयर की है.

कपिल ने लिखा-जल्द वापस आ रहा हूं ‘द कपिल शर्मा शो’ लेकर आप के लिए सिर्फ @सोनी टीवी पर

सलमान ने दिया कपिल को दिवाली गिफ्ट

वहीं रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल के कॉमेडी शो को सलमान खान का प्रोडक्शन हाउस प्रोड्यूस कर रहा है. बताया जा रहा है कि अगले महीने 16 दिसंबर से कपिल शूटिंग भी शुरू कर देंगे. पिंकविला की खबर के मुताबिक सलमान ने अब कपिल और सुनील की दोस्ती करवा दी है.

बताया जा रहा है कि सलमान की वजह से सुनील और कपिल एक बार फिर साथ काम करने के लिए तैयार हो गए हैं. आपको बता दें कि सलमान खान के साथ सुनील फिल्म 'भारत' में काम कर रहे हैं और सलमान की बात सुनील टाल न सके और इसलिए उन्होंने कपिल के साथ दोस्ती कर काम करने की बात स्वीकार कर ली है.ये खबर कपिल और सुनील के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi