S M L

सलमान ने अपने दोस्त से बॉबी देओल के लिए लगाई गुहार, क्या है माजरा?

सलमान ने प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला से बॉबी के लिए बात की थी जिसके बाद ही उन्हें ‘हाउसफुल 4’ मिली

Arbind Verma Updated On: May 21, 2018 02:32 PM IST

0
सलमान ने अपने दोस्त से बॉबी देओल के लिए लगाई गुहार, क्या है माजरा?

जिसके उपर सलमान खान का हाथ आ गया समझिए वो सफलता की सीढ़ीयां चढ़ गया. ये तो सभी जानते हैं कि बॉबी देओल का बिखरा करियर संवारने में सलमान काफी कोशिश कर रहे हैं. ‘रेस 3’ से काफी अरसे बाद बॉबी देओल फिल्मों में नजर आने वाले हैं. लेकिन अब जो खबर आ रही है, वो बड़ी ही दिलचस्प है कि सलमान ने अपने एक दोस्त से बॉबी को लेकर फिल्म बनाने की गुहार लगाई है.

सलमान ने बॉबी के लिए की प्रभुदेवा से बात

सलमान खान आजकल बॉबी देओल के करियर को उठाने पर लगे हुए हैं. वो इसके लिए जी जान से मेहनत कर रहे हैं. डेक्कन क्रॉनिकल को एक सूत्र ने ये जानकारी दी है कि सलमान खान ने प्रभुदेवा से बात की है कि वो बॉबी देओल के लिए एक जबर्दस्त कमर्शियल प्रोजेक्ट डिजाइन करें, जिससे कि बॉबी देओल ‘ए-लिस्ट’ वाले कलाकारों की लिस्ट में शामिल हो जाएं. बॉबी देओल एक समय अपने करियर में काफी अच्छा कर रहे थे लेकिन कुछ खराब फिल्मों और निजी जिंदगी के चलते वो लाइमलाइट से दूर हो गए. लेकिन ‘रेस 3’ में बॉबी देओल की मेहनत और स्क्रीन प्रेजेंस को देखकर सलमान को ये लग रहा है कि बॉबी बॉलीवुड में वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं.

बॉबी को भारत में भी मिल सकती है एंट्री

कुछ दिनों पहले ही ये खबरें आई थीं कि सलमान ने प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला से बॉबी के लिए बात की थी जिसके बाद ही उन्हें ‘हाउसफुल 4’ मिली. लेकिन अब सलमान खान, बॉबी देओल को अपनी अगली फिल्म ‘भारत’ में भी कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi