S M L

अगर सलमान को नहीं मिलती जमानत, तो फिल्ममेकर्स को होता कितना नुकसान जानिए

सलमान खान की आनेवाली फिल्मों के पीछे फिल्म निर्मानातों और निर्देशकों ने लगाए हैं इतने करोड़ रुपए

Updated On: Apr 07, 2018 03:43 PM IST

Akash Jaiswal

0
अगर सलमान को नहीं मिलती जमानत, तो फिल्ममेकर्स को होता कितना नुकसान जानिए
Loading...

सलमान खान को जमानत नहीं मिलती तो फिल्म निर्माता और निर्देशकों को कुलमिलाकर करीब 800 करोड़ रुपयों का घाटा हो सकता था.

टाइम्स ऑफ इंडिया पर छपी रिपोर्ट में किए गए इस दावे में बॉलीवुड ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने बताया, “अगर सलमान को बेल नहीं हुई तो भारी नुक्सान होगा. बहुत कम ही ऐसे स्टार्स होते है तो न सिर्फ सफलता की गारंटी देते हैं बल्कि बड़ी सफलता की गारंटी देते हैं. अभी के लिए ‘रेस 3’ को लेकर सबसे बड़ी मुश्किल सामने है. इस फिल्म पर करीब 125 करोड़ रुपए लगे हुए हैं. फिल्म के शूट के करीब 4 से 5 दिन के शेड्यूल ही बचे हुए हैं.”

फिल्म ‘भारत’ पर लगे हैं 200 करोड़

‘रेस 3’ पर लगे 125 करोड़ रुपयों के अलावा सलमान की आनेवाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर प्रोड्यूसर्स ने करीब 200 करोड़ रुपए लॉक किए हैं. सलमान के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होनी है. इसी के साथ ‘किक 2’ पर करीब 100 करोड़ का इन्वेस्टमेंट है. इनसबके अलावा ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी होनी थी.

मजधार में अटकी जीजा आयुष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू

सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे थे. फिल्म ‘लवरात्री’ से आयुष बॉलीवुड में डेब्यू करनेवाले थे लेकिन अब सलमान को हुई कैद के बाद अब इस फिल्म के काम और इसकी रिलीज को लेकर भी कई दिक्कतें सामने आएंगी.

टीवी शोज पर भी पड़ेगा असर

बॉलीवुड के अलावा सलमान कलर्स टीवी के शो ‘बिग बॉस’ के पिछले कई सीजन को होस्ट करते आ रहे हैं. लेकिन अब अगर उन्हें जमानत नहीं हुई तो इस साल उनके शो का क्या होगा ये भी सोचने वाली बात है. इन सबके अलावा सलमान ने अपने टीवी शो ‘दस का दम’ के नए सीजन के लिए मंजूरी दे दी थी. इसके 20 एपिसोड्स के लिए उन्होंने 78 करोड़ चार्ज किए थे. सलमान ने इस शो का प्रोमो भी शूट कर लिया था जिसे जून के महीने में प्रासारित किया जाना था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi