S M L

टाइटल की जंग में जीते सलमान, आखिर मिल ही गया ‘भारत'

सलमान पर साजिद हुए मेहरबान, आसानी से दे दिया टाइटल

Updated On: Nov 17, 2017 09:34 PM IST

Arbind Verma

0
टाइटल की जंग में जीते सलमान, आखिर मिल ही गया ‘भारत'

अतुल अग्निहोत्री ने सलमान खान को अपनी एक फिल्म के लिए साइन किया है. इस फिल्म का नाम ‘भारत’ रखने की बात चल रही थी लेकिन पता चला कि इस नाम को साजिद नाडियाडवाला ने पहले ही अपने नाम पर रजिस्टर करवा रखा है. जिसके बाद सलमान ने साजिद को फोन कर उनसे टाइटल मांगा है.

salman khan

नाडियाडवाला को सलमान ने कहा है कि, ‘स्क्रिप्ट के मुताबिक उनकी फिल्म का नाम ‘भारत’ बहुत सही लग रहा है इसीलिए साजिद उस टाइटल को सलमान को दे दें.’ साजिद वैसे भी शायद सलमान की बात नहीं टालेंगे. साजिद ने अपना टाइटल सलमान को देने की बात मान ली.

salman khan

ऐसा कहा जा रहा है कि अतुल अग्निहोत्री के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म हकीकत में साउथ कोरियाई फिल्म ‘ऑड टू माय फादर’ की ऑफिशियल हिंदी रिमेक है. ऐसा भी माना जा रहा है कि सलमान की ये फिल्म साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज किया जाएगा.

Salman Khan

सलमान की झोली में इस वक्त एक के बाद एक फिल्में गिरती चली जा रही हैं. हालांकि अभी हाल ही में आई उनकी फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ सिनेमाघरों में लाइट भी सही तरीके से नहीं जला पाई लेकिन ‘एक था टाइगर’ की शूटिंग कम्पलीट करते ही सलमान ‘रेस 3’  की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. साथ ही सलमान के भाई अरबाज खान की फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी सलमान जल्द ही शुरू करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi