S M L

Gift: सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने भाईजान को बर्थडे पर दिया यह खास तोहफा, पढ़ें

वहीं इस पार्टी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ खड़े होकर '' प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया'' गा रहे हैं

Updated On: Dec 29, 2018 12:31 PM IST

Ankur Tripathi

0
Gift: सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर ने भाईजान को बर्थडे पर दिया यह खास तोहफा, पढ़ें

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने 27 दिसंबर को पनवेल में अपने फार्महाउस पर अपनी जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया था. जहां बॉलीवुड के कई सितारों ने उनके जन्मदिन पार्टी में शिरकत की. इस दौरान सलमान खान को कई तरह के तोहफे भी मिलें. ऐसे में उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी उनके लिए एक खास तोहफा लेकर पहुंची.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जन्मदिन के मौके पर यूलिया ने सलमान खान को एक गोल्डेन ओरथोडॉक्स क्रूसिफिक्स पेंडेंट दिया है. ये खास पेंडेंट रोमेनियन स्टाइल में बना हुआ है. जहां सलमान खान ने अपना ज्यादा समय पार्टी में यूलिया के साथ ही बिताया.

View this post on Instagram

Karan Arjun in the house! This video of #SalmanKhan and #ShahRukhKhan jamming together is sure to make your day!

A post shared by Salman Khan (@salmankhanfanclub) on

[ यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में नहीं बैन होगी ‘The Accidental Prime Minister’, सरकार ने जारी की सूचना ]

वहीं इस पार्टी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे हैं. ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ खड़े होकर '' प्यार हमें किस मोड़ पर ले आया'' गा रहे हैं. सलमान खान की इस पार्टी में उनके सरे करीबी दोस्तों ने शिरकत की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi