S M L

सलमान को बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए मिल रहे हैं इतने करोड़ रुपए, सुनकर लग जाएगा करेंट

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल सलमान को प्रत्येक एपिसोड के 14 करोड़ रुपए मिल रहे हैं

Updated On: Sep 09, 2018 07:17 PM IST

Rajni Ashish

0
सलमान को बिग बॉस के एक एपिसोड के लिए मिल रहे हैं इतने करोड़ रुपए, सुनकर लग जाएगा करेंट
Loading...

बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान ने हाल ही में अपने फेमस शो 'बिग बॉस सीजन 12' का आगाज कर दिया है. इस शो को सलमान ने गोवा से बेहद शानदार तरीके से लॉन्‍च किया है. बता दें कि इस बार बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स जोड़ी में नजर आने वाले हैं. कलर्स पर टीवी के सबसे विवादित और पॉपुलर शो ‘बिग बॉस 12’ का सलमान खान ने प्रेस मीट के साथ शानदार आगाज किया. शो में सलमान ने पहले सेलेब कपल के तौर पर पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया इंट्रोड्यूस किया. इसके अलावा तनुश्री दत्ता, उनकी बहन इशिता दत्ता, पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत, करणवीर बोहरा, स्कारलेट रोज, गुरमीत चौधरी, देबिना बैनर्जी, माहिका शर्मा, पोर्न स्टार डैनी डी और दीपिका कक्कड़ जैसे बड़े नाम सामने आए हैं.

वहीं 'बिग बॉस-11' की शानदार टीआरपी रेटिंग्स को देखते हुए हर साल की तरह इस बार भी सलमान की फीस भी बढ़ गई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इस साल सलमान ने प्रत्येक एपिसोड 19 करोड़ रुपए की मांग की थी. ऐसे चैनल ने सलमान के साथ लम्बी बातचीत के बाद 14 करोड़ प्रति एपिसोड फीस पर बात फाइनल की है.

खबर के मुताबिक 'बिग बॉस-12' में इस बार 21 कंटेस्टेंट होंगे. जिसमें 3 आम आदमी यानी कॉमनर और 3 सेलिब्रेटी जोड़ियां होगीं, वहीं 9 कंटेस्टेंट अकेले इसमें पार्टिसिपेट करेंगे. कॉमनर के तौर पर शो में उदित कपूर और सोमा मंगनानी का नाम सामने आ रहा है

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi