S M L

सलमान की बेल से मिली इन फिल्मों को राहत, बचे 800 करोड़ रुपए

सलमान खान को जमानत मिलने के साथ ही कई फिल्मों की शूटिंग की राह खुल गई है और निर्माताओं के काफी पैसे बच गए हैं

FP Staff Updated On: Apr 07, 2018 04:47 PM IST

0
सलमान की बेल से मिली इन फिल्मों को राहत, बचे 800 करोड़ रुपए

काला हिरण शिकार मामले में फिल्म अभिनेता सलमान खान को जोधपुर की एक अदालत से बेल मिल गई है. अगर उन्हें यह बेल नहीं मिलती तो फिल्म और टीवी जगत से जुड़े लोगों को 800 करोड़ रुपए का नुकसान होता. निर्माताओं ने सलमान खान के साथ फिल्म करने के लिए कई करोड़ की डील कर रखी है. फिल्मों के अलावा सलमान पिछले कुछ सालों से बिग बॉस शो को होस्ट करते भी आ रहे हैं.

अगर उन्हें शनिवार को जमानत नहीं मिलती तो बिग बॉस शो के लिए चैनल को किसी नए होस्ट की तलाश करनी पड़ती. इसके अलावा इस बात की गारंटी का भरोसा नहीं रहता कि किया वह होस्ट सलमान की तरह इस शो को टीआरपी दिला पाएगा.

बिग बॉस के अलावा सलमान खान ने अपने टीवी शो ‘दस का दम’ के नए सीजन के लिए मंजूरी दे दी थी. इसके 20 एपिसोड्स के लिए उन्होंने 78 करोड़ चार्ज किए थे. सलमान ने इस शो का प्रोमो भी शूट कर लिया है. अगर जमानत नहीं मिलती तो यह शो अधर में लटक जाता और निर्माताओं को जो नुकसान होता वह अलग.

कई फिल्मों के लिए सलमान को किया गया है साइन

सलमान खान फिलहाल ‘रेस 3’ फिल्म के लिए शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म पर करीब 125 करोड़ रुपए लगे हुए हैं. इस फिल्म के शूट में 4-5 दिन का शेड्यूल बाकी रह गया है.

‘रेस 3’ के अलावा सलमान की आनेवाली फिल्म ‘भारत’ पर निर्माताओं ने करीब 200 करोड़ रुपए लगा रखे हैं. इस फिल्म की शूटिंग जून में शुरू होने वाली है. सलमान को जमानत मिलने के बाद अब फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आएगी.

इसते अलावा ‘किक 2’ पर करीब 100 करोड़ का इन्वेस्टमेंट है और सलमान खान ‘दबंग 3’ की शूटिंग भी शुरू होनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi