S M L

गिले-शिकवे भूलकर प्रियंका-निक की पार्टी में शामिल हुए सलमान खान, शादी की दी बधाई

प्रियंका ने सलमान की ‘भारत’ छोड़ने के वक्त ये कहा था कि वो निक से शादी करने वाली हैं

Updated On: Dec 22, 2018 09:43 AM IST

Arbind Verma

0
गिले-शिकवे भूलकर प्रियंका-निक की पार्टी में शामिल हुए सलमान खान, शादी की दी बधाई

सलमान खान अपनी फिल्म ‘भारत’ को लेकर कुछ ज्यादा ही चर्चा में हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिल्म की शूटिंग करने से इनकार कर दिया था लेकिन इसके पीछे की वजह भी बहुत ही खास थी. दरअसल, दिसंबर में ही सलमान खान का जन्मदिन है और ऐसे में वो उन्हें बिजी नहीं रखना चाहते थे. लेकिन फिल्म की शुरुआत में ये खबर आई थी कि प्रियंका ने भी फिल्म में काम करने से इनकार कर दिया था जिसके बाद सलमान खान काफी नाराज हो गए थे. हालांकि, अब लग रहा है कि सलमान की ये नाराजगी प्रियंका ने दूर कर दी है.

प्रियंका-निक की पार्टी में आए सलमान

प्रियंका चोपड़ा को लेकर सलमान काफी वकक्त से नाराज चल रहे थे. क्योंकि प्रियंका ने सलमान की फिल्म ‘भारत’ में काम करने से मना कर दिया था. लेकिन अब दोनों के बीच लगता है दोस्ती हो गई है. तभी तो सलमान खान, प्रियंका और निक की वेडिंग पार्टी में शरीक होने के लिए पहुंचे. सलमान ने दोनों को शादी की बधाई दी.

साथ में कर सकते हैं फिल्म

प्रियंका ने सलमान की ‘भारत’ छोड़ने के वक्त ये कहा था कि वो निक से शादी करने वाली हैं. इसी वजह से वो इस फिल्म के महीनों लंबे शेड्यूल का हिस्सा नहीं बन सकतीं. प्रियंका तो अपनी बात पर खरी उतरीं. इसकी वजह से लगता है सलमान ने भी उन्हें दिल से माफ कर दिया है. ऐसे में अब ये उम्मीद की जा सकती है कि दोनों जल्द ही किसी फिल्म के लिए हाथ मिलाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi