S M L

Exclusive: सलमान खान का शंखनाद-जो पैसे मांगेगा उसके साथ काम नहीं होगा

सलमान खान ने अपनी फिल्म 'ट्यूबलाइट' के फ्लॉप होने के बाद अब ये नया प्लान बनाया है

Updated On: Jun 11, 2018 05:28 PM IST

Akash Jaiswal

0
Exclusive: सलमान खान का शंखनाद-जो पैसे मांगेगा उसके साथ काम नहीं होगा

सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' को रिलीज हुए भले ही लगभग एक साल हो गए हो लेकिन इस फिल्म के फ्लॉप होने का सदमा अभी तक सलमान के दिमाग से गया नहीं है. गौरतलब है की फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर धूल चाटने के बाद फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स को भारी नुकसान सहना पड़ा था. इसके बाद सलमान को फिल्म के निर्माता की हैसियत से लगभग 35 करोड़ रुपये फिल्म से जुड़े डिस्ट्रीब्यूटर्स की जमात को लौटने पड़े थे. ट्रेड पंडितो की माने तो जो रकम सलमान ने लौटाई थी वो कुल नुकसान का आधा ही हिस्सा था.

अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' के बारे में बातचीत के के दौरान उनकी यह साल भर की पुरानी टीस एक बार फिर से निकल कर आई और उन्होंने ऐलान कर दिया की आगे से जो कोई भी पैसे की डिमांड करेगा उनके साथ वो काम नहीं करेंगे. सलमान ने कहा की, "इस बार किसी को पैसे देने नहीं पड़ेंगे, वो पैसे अब हमारे पास ही आएंगे और अगली बार जिस किसी ने पैसे मांगे उसके साथ काम नहीं होगा. यह बड़ी अजीब बात है - उनका (डिस्ट्रीब्यूटर्स) तो रिस्क भी नहीं हुआ ये किस तरह का बिजनेस होता है. आपने 15 फिल्मों में कमा लिया और फिर एक फिल्म में गंवा दिया तो आप सीधे घर पहुंच गए."

गौरतलब है की अपनी इस पुरानी खुन्नस की वजह से सलमान खान इस बार फिल्म के डिस्ट्रीब्यूशन का भार खुद ही संभाल रहे है. उन्होंने यह भी कहा की 'रेस 3' के डिस्ट्रीब्यूशन की बात इरोस से चल रही थी लेकिन बात कुछ आगे नहीं बढ़ पाई. "इस बार हम लोग 'रेस 3' को खुद ही डिस्ट्रीब्यूट कर रहे है. हम इसके लिए इरोस से भी बातचीत कर रहे थे लेकिन कुछ हो नहीं पाया. उसके बाद हमने यही सोचा की हम लोगो ने इस फिल्म में काफी निवेश किया है और फिल्म में हमारा विश्वास भी है तो क्यों ना इस फिल्म को हम खुद ही डिस्ट्रीब्यूट कर लें."

सलमान खान के इस बदले तेवर को देख कर यही लगता है की वो डिस्ट्रीब्यूटर्स को माफ करने के मूड में कतई नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi