S M L

Tere Naam: जल्द होने वाली है शूटिंग शुरू, सलमान नहीं बल्कि ये कलाकार निभाएगा राधे का किरदार

‘तेरे नाम’ के सीक्वल में दिखने वाला राधे ऊपर से सख्त और अंदर से सॉफ्ट होगा

Updated On: Sep 27, 2018 08:57 AM IST

Arbind Verma

0
Tere Naam: जल्द होने वाली है शूटिंग शुरू, सलमान नहीं बल्कि ये कलाकार निभाएगा राधे का किरदार

सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में ‘तेरे नाम’ भी आता है. इस फिल्म ने सलमान के करियर को फिर से उठाने का काम किया था. इसी फिल्म के बाद से उनकी लोकप्रियता में भी काफी इजाफा हुआ था. इस फिल्म ने 7 फिल्मफेयर पुरस्कार भी अपने नाम किए थे. काफी वक्त से ये भी सुनने में आ रहा था कि इस फिल्म का सीक्वल बनने वाला है लेकिन बाद ये पता चला कि सलमान इस फिल्म के सीक्वल में काम नहीं करेंगे. लेकिन अब इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

जल्द आएगा तेरे नाम का सीक्वल

सलमान खान ने तो इस फिल्म के सीक्वल में काम करने से मना ही कर दिया है लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि जब सलमान इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे तो कौन इस फिल्म में राधे की भूमिका निभाएगा और क्या लोग उस तरह से किसी और कलाकार को अपना पाएंगे? तो हम आपको बता दें कि, सलमान खान तो नहीं बल्कि टीवी के जाने-माने कलाकार इस रोल को निभाते हुए नजर आने वाले हैं. टीवी का ये सितारा ‘महाभारत’ और ‘कयामत की रात’ से घर-घर में मशहूर हो गया. बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, निर्भय वाधवा ने बताया है कि मेरे लिए खुशी की बात है कि अब लोग मुझे माइथोलॉजिकल किरदारों से हटकर भी कुछ ऑफर कर रहे हैं. अब दर्शक मेरा वो अवतार भी देख सकेंगे, जो उन्होंने कभी नहीं देखा है. जैसे ही मेरे पास ये ऑफर आया, मैंने इसी स्वीकार कर लिया. मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को मेरा ये नया काम पसंद आएगा.

नहीं होगी कोई हीरोइन

निर्भय ने बताया है कि, ‘तेरे नाम’ में दिखने वाला राधे ऊपर से सख्त और अंदर से सॉफ्ट होगा. इसके साथ ही इस बार के ‘तेरे नाम’ में बड़ा बदलाव होने जा रहा है. इस बार दर्शकों को कोई भी लड़की देखने को नहीं मिलेगी. इस बार राधे किसी दूसरी चीज के पीछे भागते हुए दिखेगा. इसका खुलासा हम स्क्रीन पर ही करेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi