S M L

क्या सलमान ने किया है ‘रेस 3’ का निर्देशन? अनिल कपूर क्यों कर रहे थे कैमरा हैंडल?

डेजी शाह ने आर्ट डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभाली हुई है. तो साकिब सलीम एक एरोगेंट लाइटमैन के तौर पर नजर आ रहे हैं

Updated On: May 19, 2018 10:33 PM IST

Arbind Verma

0
क्या सलमान ने किया है ‘रेस 3’ का निर्देशन? अनिल कपूर क्यों कर रहे थे कैमरा हैंडल?

सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म ‘रेस 3’ बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. ये ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. सलमान खान ने इस फिल्म में सैफ अली खान को रिप्लेस किया है. लेकिन अब जो बिहाइंड द सीन का एक वीडियो बता रहा है उसे देखकर उस पर यकीन कर पाना बेहद मुश्किल सा लग रहा है.

रेस 3’ को सलमान ने किया है डायरेक्ट?

ये वीडियो वैसे तो अबु धाबी शेड्यूल के दौरान की है लेकिन इस वीडियो में काफी उखड़े-उखड़े से नजर आ रहे हैं सलमान खान. इस फिल्म के बारे में हम और आप ये जानते हैं कि रेमो डीसूजा ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद आपका भी इस पर से यकीन उठ जाएगा. दरअसल, सलमान खुद एक्टिंग भी कर रहे हैं और फिल्म का डायरेक्शन भी. साथ ही अनिल कपूर एक डेडीकेटेड कैमरामैन की भूमिका अच्छे से निभा रहे हैं. वहीं, डेजी शाह ने आर्ट डायरेक्शन की जिम्मेदारी संभाली हुई है. तो साकिब सलीम एक एरोगेंट लाइटमैन के तौर पर नजर आ रहे हैं और बॉबी देओल कॉस्ट्यूम दादा बने हुए हैं. इस वीडियो में सलमान खान कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कौन इन लोगों को एक्टर बना देता है यार?

पूरा वीडियो देखने के बाद समझ आएगा माजरा

ये पूरा क्रू वीडियो में जैकलीन के चॉपर का इंतजार कर रहा है. आप सभी ये सोचकर हैरान होंगे कि आखिर ये चल क्या रहा है? तो इसके लिए आपको पूरे वीडियो को देखना ही पड़ेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi