S M L

अब गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस नहीं कर पाएंगे सलमान का दीदार, बदल जाएगा घर का पता

सलमान के परिवार ने बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन को 6 स्टोरी स्ट्रक्चर बनाने का एक प्लान सुपुर्द किया है

Updated On: Jun 23, 2018 06:43 PM IST

Arbind Verma

0
अब गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फैंस नहीं कर पाएंगे सलमान का दीदार, बदल जाएगा घर का पता

सलमान और उनके परिवार का बहुत जल्द ही एक नया पता होने वाला है. सलमान के परिवार ने बृहन्मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन को 6 स्टोरी स्ट्रक्चर बनाने का एक प्लान सुपुर्द किया है जिसे बांद्रा के चिंबाई रोड पर बनाया जाएगा. ये बिल्डिंग समुद्र के किनारे होगा जो कि सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बेहद करीब है.

14.4 करोड़ में खरीदा था प्लॉट

चिंबाई प्लॉट को लेखक और सलमान के पिता सलीम खान और सलमा खान ने साल 2011 में 14.4 करोड़ में खरीदा था. ये पूरा एरिया 4,000 स्क्वायर फीट का है जिस पर फिलहाल दो कॉटेज बने हुए हैं बेले मार और बेले वू. बीएमसी को सुपूर्द किए गए प्लान के मुताबिक इस बिल्डिंग को 6 फ्लोर का बनाया जाएगा जिसमें कि एक ग्राउंड फ्लोर और बाकी के पांच फ्लोर होंगे. ग्राउंड फ्लोर पर फैमिली रूम होगा, एक पैन्ट्री होगी और एक एन्ट्रेन्स लॉबी होगी. ऊपर के पांच फ्लोर्स पर हर एक में दो बेडरूम का फ्लैट होगा जिसके साथ में 400 स्क्वायर फीट का लिवींग रूम और 250 स्क्वायर फीट के दो बेडरूम जिसके साथ बाथरूम अटैच्ड होंगे. इस बिल्डिंग के पार्किंग के साथ दो बेसमेंट होंगे, जिसमें एक साथ 16 कारें पार्क हो सकेंगी. प्लान के मुताबिक, छत को खुला रखा जाएगा.

Salma khan

परमिशन के बाद दोनों कॉटेज को गिरा दिया जाएगा

इस पूरे एरिया को फिलहाल बैरिकेटेड कर दिया गया है. पुराना कॉटेज तब तक यहां पर है जब तक कि सलमान खान के परिवार को नए निर्माण की परमिशन नहीं मिल जाती. फिलहाल यहां पर सलमान के साइकिल को पार्क किया जाता है जिससे वो बांद्रा की सड़कों पर चलते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi