S M L

IPL BETTING: क्या अरबाज की सट्टेबाजी की लत से बेखबर थे सलमान खान और उनका परिवार?

हाल ही में अरबाज खान के पिता सलीम खान ने अपने बेटे का बचाव करते हुए एक बयान भी दिया था

Updated On: Jun 05, 2018 06:22 PM IST

Akash Jaiswal

0
IPL BETTING: क्या अरबाज की सट्टेबाजी की लत से बेखबर थे सलमान खान और उनका परिवार?

सलमान खान और उनके परिवार में इस समय माहौल काफी तनाव से भरा हुआ है. आईपीएल में सट्टेबाजी को लेकर अरबाज खान का नाम सामने आने के चलते उनके फैमिली मेंबर्स हैरान हैं. बताया जा रहा है कि परिवार को इस बात की भनक भी नहीं थी और जब ठाणे क्राइम ब्रांच ने इस केस में अरबाज के खिलाफ समन जारी किया तो वो सभी दंग रह गए.

डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, इस समय सलमान और उनका परिवार मानों सदमे में है. खान पारिवार के एक करीबी ने मीडिया को बताया, “मुझे नहीं लगता कि परिवार में किसी को भी अरबाज की सट्टेबाजी के बारे में पता था. खुद अरबाज ने इसके बारे में किसी के साथ शेयर नहीं किया. सलमान और उनके परिवार को इसके बारे में तब मालूम पड़ा जब उन्हें पुलिस द्वारा समन भेजा गया. अब वो इंतजार कर रहे हैं कि अरबाज खुद उन्हें सब कुछ विस्तार से बताएं. परिवार में कोई भी अरबाज पर बात करने के लिए दबाव नहीं बनाएगा. ये परिवार रहता तो एक साथ है लेकिन यहां सभी मेंबर्स को अपना स्पेस दिया जाता है.”

आगे उस शख्स ने बताया, “वो नहीं जानते ऐसा क्या हुआ है. मुझे लगता है कि ना ही सलीम साहब और ना ही सलमान अरबाज की जिंदगी में दखल देंगे. मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक और अब अरबाज की एक नई महिला के साथ करीबी के चलते कोई उनसे खुश नहीं है. इन सबके बाद अब ये एक नया विवाद उनके लिए एक गहरे धक्के के समान है.”

बात करें सलमान की तो वो अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन के काम में व्यस्त हैं. ऐसे में हर जगह मीडिया अरबाज को लेकर उनसे सवाल भी करेगी जिसे टाल पाना भी अब उनके किए बेहद मुश्किल है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi