विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Scoop : सलमान ने जिसे निकाला मोनी रॉय ने उसे ही क्यों बनाया अपना मैनेजर?

सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी अब मोनी रॉय का करियर मैनेज करेंगी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Oct 13, 2017 09:05 PM IST

0
Scoop : सलमान ने जिसे निकाला मोनी रॉय ने उसे ही क्यों बनाया अपना मैनेजर?

मोनी रॉय पर सलमान खान की मेहरबानियों की खबरें हर दिन किसी न किसी गॉसिप गैलेरी का हिस्सा होती हैं. लेकिन हम आपके लिए एक ऐसी खबर लाएं है जिसे जानकार आपको इसलिए हैरानी होगी क्योंकि सलमान खान इसे जरूर उनकी बेवकूफी कह सकते हैं.

खबर है कि मोनी रॉय ने सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी को अपना नया मैनेजर रख लिया है. रेशमा शेट्टी को सलमान खान ने कुछ महीने पहले ही खुद से अलग किया था.

इसके लिए बाकायदा एक प्रेस रिलीज जारी करके ऐलान किया गया था कि सलमान खान और रेशमा शेट्टी के रास्ते अब अलग हो चुके हैं और सलमान का काम अब वो मैनेज नहीं करेंगी.

ये वो ही रेशमा शेट्टी थीं जिनके दिन कहने पर सलमान खान दिन और रात कहने पर सलमान रात कहा करते थे. उनकी बिना सिफारिश सलमान से कुछ भी करवाना मुमकिन नहीं था.

Reshma Shetty

सलमान खान की पूर्व मैनेजर रेशमा शेट्टी मैट्रिक्स नाम की टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी चलाती हैं.

सलमान की प्यारी बहन अर्पिता खान की शादी के सारे इंतजाम रेशमा शेट्टी ने ही किए थे और लोग इस बात से हैरान थे कि सलमान ने इस शादी के कार्ड पर रेशमा शेट्टी का नाम भी छपवाया था.

लेकिन खबरें गॉसिप वालों ने कुछ ऐसी भी बताईं कि जब रेशमा शेट्टी ने सलमान खान के नाम का दुरुपयोग करना शुरू कर दिया तो सलमान को मजबूरन उन्हें निकालना पड़ा.

अब मोनी रॉय ने रेशमा की कंपनी की सेवाएं लेना शुरू कर दिया है. ऐसे में हो सकता है ये मूव मोनी के लिए ज्यादा ठीक साबित न हो. क्योंकि सलमान हो सकता है उनसे अपनी दूरी बना लें. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सलमान का ट्रैक रिकॉर्ड ये बताता है कि वो एक बार जिससे अपनी आंखें फेर लेते हैं फिर उसे कभी मुड़कर भी नहीं देखते.

वैसे रेशमा शेट्टी को पिछले दिनों राहत तब मिली थी जब प्रियंका चोपड़ा ने उन्हें अपना मैनेजर रखा था. रेशमा शेट्टी कई दूसरे बॉलीवुड स्टार्स को भी मैनेज करती हैं.

फिलहाल मोनी के करियर को वो कितनी ऊंचाई दिला पाती हैं इस पर अब सबकी नजर रहेगी क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने तो खुद को पूरी दुनिया में साबित कर दिया है लेकिन मोनी को अभी फिल्मों में अपने टैलेंट को साबित करना बाकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi